अपने जिगरी यार के ही सबसे बड़े दुश्मन बने सूर्यकुमार यादव, मात्र एक पारी से खत्म किया करियर!

अपने जिगरी यार के ही सबसे बड़े दुश्मन बने सूर्यकुमार यादव, मात्र एक पारी से खत्म किया करियर!

भारत बनाम वेस्टइंडीज टी20 सीरीज के तीन मैच संपन्न हो चुके हैं। भारतीय स्क्वाड में सलामी बल्लेबाजी की मौजूदगी के बाद भी सूर्यकुमार यादव ( Suryakumar Yadav) को सलामी बल्लेबाजी में अजमाया गया हैं। जिसपर कैप्टन रोहित शर्मा ने तर्क दिया है कि टीम के खिलाड़ी हर परिस्थिति को जाने इसलिए ऐसा किया गया है।

लेकिन अब तीसरे मैच में जब सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) इससे पहले बतौर ओपनर खेलते हुए खुद को साबित कर दिया है। तब वो अब अपने एक जिगरी दोस्त के लिए विलेन बन गए हैं।

सूर्यकुमार यादव बन सकते हैं ईशान किशन के लिए विलेन
सूर्यकुमार यादव को क्यों नहीं दिया गया साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में मौका, अब असली वजह आई सामने
भारत बनाम वेस्टइंडीज सीरीज के तीनों मैच में कप्तान रोहित शर्मा के साथ सूर्यकुमार यादव बल्लेबाजी के लिए उतरे हैं। उन्होंने पहले मैच में 24 रन की पारी खेली थी जबकि कैप्टन रोहित शर्मा ने 64 रन बनाए थे। वहीं दूसरी पारी में जब रोहित शर्मा जीरो कर आउट हो गए यह तब सूर्यकुमार यादव ने 11 रन बनाए थे।

अब तीसरे टी20 में रोहित शर्मा 11 रन पर रिटायर्ड हर्ट होकर पवेलियन चले गए। लेकिन सूर्यकुमार यादव ने 44 गेंद में 76 रन की पारी खेली है। इस तरह अगर रोहित शर्मा की सलामी बल्लेबाज पर नजर फेरे तो तीन मैच में 75 रन जबकि सूर्यकुमार यादव 110 रन बनाए हैं। इसके बाद ईशान किशन की सलामी बल्लेबाजी का स्थान खतरे में पड़ सकता है।

रोहित शर्मा के साथ दोनों ही खिलाड़ी करते हैं कमाल का प्रदर्शन
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा टीम इंडिया के लिए सलामी बल्लेबाजी के लिए उतरेंगे ये बात तय है। अब अगर ईशान किशन पर नजर डालें तो आईपीएल में मुंबई इंडियंस के साथ वो काफी अच्छी साझेदारी कप्तान रोहित शर्मा के साथ करते नजर आते हैं। तो वहीं सूर्यकुमार यादव ने अपने विभिन्न स्पॉट कर बल्लेबाजी करके दिखाया है कि वो किसी भी स्थान कर विस्फोटक बल्लेबाजी कर सकते हैं।

ईशान किशन की टीम इंडिया के लिए पारियां
भारतीय क्रिकेट टीम में ईशान किशन (Ishan Kishan) ने अब तक कुल 18 टी20 मैच खेले हैं। जिसमें ईशान किशन ने 31.29 की औसत से 532 रन बनाए हैं। इसमें उन्होंने 4 अर्धशतक भी बनाए हैं। वहीं ईशान किशन (Ishan Kishan) ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए 3 वनडे मैच खेलते हुए 29.33 की औसत से 88 रन बनाए हैं।

sid

Leave a Reply

Your email address will not be published.