आईपीएल के अगले सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स से अलग हो सकते हैं रवींद्र जडेजा

चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा अब टीम को अलविदा कह सकते हैं। दोनाें के बीच सीजन-15 में अंदरूनी मतभेद सामने आए थे और उस समय भी ऐसी खबरें सामने आई थी कि दोनों अब अलग होने वाले हैं।

एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों के बीच आईपीएल-15 से ही कोई संपर्क नहीं है और वे दोनों एक दूसरे से अलग होने वाले हैं। विदेशी दौरे से वापस आने के बाद जडेजा बेंगलुरु में हासल में एनसीए में रिहैब के लिए गए थे लेकिन इस दौरान उन्होंने सीएसके के साथ किसी तरह का कोई संपर्क नहीं साधा।

पूर्व चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल के 15वें सीजन में अपने खराब दौर से गुजरना पड़ा था। सीजन के शुरुआत में ऑलराउंडर जडेजा को सीएसके टीम का कप्तान बनाया गया था लेकिन उनकी कप्तानी में सीएसके को लगातार हार का सामना करना पड़ा जिसके कारण उन्होंने सीजन के बीच में ही कप्तानी छोड़ दी।

इनसाइडस्पोर्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, जडेजा के मैनेजर्स दूसरी टीमों से ट्रेडिंग ऑफर्स के बारे में बात कर रहे हैं हालांकि जडेजा ट्रेडिंग विंडो का हिस्सा बनने के बाद ही दूसरी टीमों से बात कर सकते हैं लेकिन इससे पहले जडेजा को सीएसके के अधिकारियों के बीच एक मीटिंग होने की संभावना भी है।

खबरों की मानें तो सीजन के बीच में सीएसके की कप्तानी से हटाए जाने के बाद से ही जडेजा नाराज हैं और यही कारण है कि उन्होंने फ्रेंचाइजी से अलग हाेने का मन बना लिया है। जडेजा साल 2012 से ही चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़े थे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.