“उसके बल्लेबाजी का तरीका पसंद आया”, मैन ऑफ़ द मैच बने अश्विन ने अय्यर के साथ मिलकर दिलाई जीत, दिया बड़ा बयान

बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए दूसरे मुकाबले में एक बार फिर टीम मीडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन ने शानदार मैच विनिंग पारी खेली है। अश्विन ने 42 रनों की बेहतरीन पारी से इस बात को साफ कर दिया है कि वह ऑलराउंडर रैंकिंग में अभी भी नंबर दो की पोजीशन पर आखिर क्यों बैठे हुए हैं। हालांकि अश्विन को दूसरे मुकाबले में बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई मैच में जिताऊ पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के अवार्ड से भी सम्मानित किया गया है जिस पर खिलाड़ी ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

Read More : IND vs BAN: अय्यर-अश्विन बने टीम इंडिया के संकट मोचक , भारत ने बांग्लादेश का टेस्ट सीरीज में 2-0 से हासिल की शानदार जीत

अश्विन ने दिया यह बड़ा बयान

अश्विन की मैच विनिंग पारी के लिए खिलाड़ी को मैन ऑफ द मैच के खिताब से भी सम्मानित किया गया था। वही इस मैच के बाद अश्विन ने बड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि

”हमारे पास ज्यादा बल्लेबाजी नहीं बची थी.यह मैच उस मोड़ पर पहुंच चुका था जहां से हम मुकाबले को गंवा सकते थे. श्रेयस ने बेहतरीन बल्लेबाजी की. कभी-कभी इन स्थितियों में आपको लगता है कि आपको चीजों से आगे निकलना होगा, उन्होंने अच्छी लाइन फेंकी और मुझे लगा कि हमें अपने डिफेंस पर पर्याप्त भरोसा नहीं है.

इसका श्रेय बांग्लादेश को जाता है

अश्विनी यहीं नहीं रुके अश्विन ने अपनी बात को आगे बढ़ाया और कहा कि

“श्रेयस की बल्लेबाजी का तरीका पसंद आया. यहां की पिचें काफी अच्छी हैं. लेकिन मुझे लगा कि गेंद बहुत जल्दी नरम हो गई. श्रेय बांग्लादेश को जाता है, उन्होंने कुछ मौकों पर हमें वास्तविक दबाव में डाल दिया.”

कुछ ऐसा रहा मुकाबला

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला ढाका में खेला गया था जहां टॉस जीतकर बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया तो वही बांग्लादेश टीम की शुरुआत तो काफी अच्छी हुई लेकिन टीम बल्लेबाजी में बुरी तरीके से फ्लॉप होती हुई नजर आई मोमिनुल हक के अलावा सभी खिलाड़ियों का बल्ला पहली पारी के दौरान शांत दिखाई दिया और टीम केवल 227 रनों पर ही ढेर हो गई। जिसके बाद मैदान में उतरी भारतीय टीम ने जवाबी कार्यवाही करते हुए 314 रन बनाए।

वहीं पहली बारी में फ्लॉप बांग्लादेश दूसरी पारी में भी कुछ खास नजर नहीं आई और तीन दूसरी पारी में भी 231 रन बनाने में कामयाब हुई इसके बाद भारतीय टीम को दूसरी पारी में जीत के लिए सिर्फ 145 रनों की दरकार थी और भारत में से बहुत ही आसानी से हासिल कर टेस्ट सीरीज में जीत को अपने नाम किया।

Read More : भारत-बांग्लादेश मैच के बीच टीम इंडिया का ये दिग्गज खिलाड़ी हुआ चोटिल, आईपीएल खेलने पर लटकी तलवार

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *