ऋषभ पंत की हालत पर बीसीसीआई सचिव जय शाह का बड़ा बयान, “मैंने उनके परिवार और इलाज कर रहे डॉक्टरों से बात की… ”

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का सुबह का एक्सीडेंट हो गया है। दिल्ली देहरादून हाईवे पर उनकी कार के एक्सीडेंट हुआ। जिसमें पंत बुरी तरीके से चोटिल हो गए हैं। उन्हें तुरंत अस्पताल भर्ती कराया गया। हालांकि मौजूदा जानकारी के मुताबिक पंत को निजी अस्पताल से दिल्ली के मैक्स अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। हालांकि खिलाड़ी के छोटे होने के बाद बीसीसीआई लगातार उनके संपर्क में बनी हुई हैं। वहीं बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने भी बड़ा अपडेट दिया है।

Read More : आखिर ऋषभ पंत ने नेशनल हाईवे पर ऐसा क्या किया जो पलट हई उनकी कार, सिर और पैर में आई है गंभीर चोट

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने दिया बड़ा अपडेट

बीसीसीआई के सचिव जैसा ने क्रिकेटर ऋषभ पंत के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। इसके साथ ही बड़ा अपडेट देते हुए ट्वीट किया है

“मैंने उनके परिवार और उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों से बात की है। ऋषभ की हालत स्थिर है और उनका स्कैन चल रहा है। हम उनकी प्रगति पर करीब से नजर रख रहे हैं और उन्हें हर संभव सहायता प्रदान करेंगे।”

राजीव शुक्ला ने भी कही ये बात
राजीव शुक्ला ने पंत के लिए ट्वीट करते हुए लिखा है कि

“पंत के हादसे और चोट के बारे में जानकर बहुत दुख हुआ। वह टीम के लिए एक होनहार क्रिकेटर और संपत्ति हैं। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। उन्हें बहुत जल्द पिच पर वापस आना चाहिए।”

दिल्ली देहरादून हाईवे पर हुआ था हादसा

दरअसल ऋषभ पंत अपनी कार खुद चला कर दिल्ली से रुड़की के लिए निकले थे। इसी दौरान दिल्ली देहरादून हाईवे पर हादसा हुआ जिसमें उनकी कार डिवाइडर से जाकर टकरा गई थी। कुछ ही सेकंड में कार में से आग लग गई जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पास के अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया और डॉक्टर्स ने उन्हें देहरादून शिफ्ट कर दिया गया घटना के वक्त पंत कार में अकेले थे और स्क्रीन तोड़कर निकले थे। इस दौरान स्थानीय लोगों ने उन्हें बाहर निकालने में मदद की साथ ही अस्पताल पहुंचाया।

Read More : केएल राहुल के कप्तानी में चमके इस खिलाड़ी के सितारें, ऋषभ पंत को नजरअंदाज बीसीसीआई ने इस खिलाड़ी को बनाया उपकप्तान

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *