एशिया कप से पहले ही मैदान में होगी भारत-पाकिस्तान के बीच जंग, जानिए कब, कहां होगा मैच

क्रिकेट के मैदान में जब-जब भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले की बात आती है तो दोनों ही देशों के क्रिकेट फैंस के साथ-साथ पूरी दुनिया इस मुकाबले को देखने के लिए काफी उत्साहित नजर आती है। हालांकि एक बार फिर से साल क्रिकेट प्रेमियों का इंतजार पूरा होने वाला है एशिया कप से पहले ही दर्शकों को भारत और पाकिस्तान के बीच मैदान में मुकाबला होते हुए दिखाई देगा। दोनों देशों की टीम में कहां मिलेगी कब किस डेट को यह मैच होगा चलिए आपको बताते हैं इसका पूरा खाका।

Read More : 5 ऐसे क्रिकेटर जो अपने करियर के दौरान बदल बैठे अपना धर्म, भारतीय भी हैं लिस्ट में शामिल

फरवरी और मार्च में खेले जाएंगे मैच

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कतर क्रिकेट एसोसिएशन 27 फरवरी 2023 से 8 मार्च 2023 तक कतर लीजेंड क्लीन मास्टर के अगले सीजन की मेजबानी करने के लिए तैयार है। यह क्रिकेट टीम भारत समेत कई बड़े देशों के बीच में होने वाली है जिसके दिग्गज खिलाड़ी आपको एक ही मैदान पर खेलते हुए नजर आएंगे। आपको इस लीग में कई बड़े दिग्गज खिलाड़ी जैसे कि गौतम गंभीर, इरफान पठान, शाहिद आफरीदी श्री संत और शेन वॉटसन जैसे खिलाड़ी एक ही मैदान पर दिखाई देंगे।

इस लीग को खेलने के लिए उत्साहित हैं सभी खिलाड़ी

बता दें कि इस लीग को खेलने के लिए सभी खिलाड़ी काफी ज्यादा उत्साहित हैं। भारतीय खिलाड़ियों में रॉबिन उथप्पा ने इस लीग को खेलने के लिए कहा है कि

मैं सीजन में खेलने के लिए काफी एक्साइटेड हूं मैं अपने पुराने साथियों के साथ दोबारा से खेलूंगा यह मेरे लिए काफी ज्यादा रोमांचक होने वाला है

इसी के साथ ही मुरलीधरन ने इस पर कहा है कि

वह इस ली को खेलने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हो रहे हैं

वहीं पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद आफरीदी ने कहा है कि उन्हें इस सीजन का बेसब्री से इंतजार है।

तीन मैचों के बीच होंगे आठ मुकाबले

दरअसल क्रिकेट के नए सीजन में 3 टीमों के बीच 8 मुकाबले खेले जाएंगे इसमें वर्ल्ड जॉइंट, एशिया लाइंस और इंडिया महाराज शामिल है टूर्नामेंट का पहला मैच 27 फरवरी को खेला जाएगा फाइनल मुकाबला 8 मार्च को होगा और इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज भी दिखाई देंगे। यानी कि एक बार फिर से आपको क्रिकेट के मैदान पर गंभीर और आफरीदी की जंग देखने को मिलेगी।

Read More : साल 2022 में इन 6 महान Cricketers ने क्रिकेट को कहा अलविदा, लिस्ट में वर्ल्ड कप जिताने वाला भी शामिल

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *