किसी भी कीमत पर IPL 2023 की नीलामी के लिए लखनऊ सुपर जायंट्स खरीदेगी इन 3 खिलाड़ियों को

कोच्चि में आगामी 23 दिसंबर को IPL के मिनी ऑक्शन का आयोजन होने जा रहा है, जिसके लिए सभी फ्रेंचाइजियों द्वारा अपनी-अपनी रणनीतियां बनाना शुरू कर दिया गया है। IPL की फ्रेंचाइजी यह निश्चित करेंगी, कि आखिर कौन से खिलाड़ी को अपनी टीम में मौका देना चाहिए और किसे नहीं।

आज इस आर्टिकल के जरिए हम आईपीएल फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स के बारे में बात करेंगे, जो किसी भी कीमत पर अपनी टीम में इन तीन खिलाड़ियों को अवश्य शामिल करने का प्रयास करेगी।

जयदेव उनादकट

आईपीएल ऑक्शन से पहले जयदेव उनादकट को मुंबई इंडियंस द्वारा अपनी टीम से रिलीज कर दिया गया था। हाल ही में इस खिलाड़ी ने घरेलू क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन किया है अभी पिछले ही दिनों इस खिलाड़ी ने अपनी टीम सौराष्ट्र को विजय हजारे टूर्नामेंट में चैंपियन बनाया था इसके साथ साथ इस टूर्नामेंट के दौरान वे सबसे अधिक 19 विकेट भी हासिल कर सके थे।

इन्हीं कारणों के चलते 12 साल बाद टेस्ट टीम में उन्हें चुना गया था। उनके हालिया प्रदर्शन को देखते हुए लखनऊ फ्रेंचाइजी किसी भी कीमत पर इस खिलाड़ी को अपनी टीम में अवश्य शामिल करना चाहेगी।

सिकंदर रजा

इस समय बेहतरीन फॉर्म में चल रहे जिंबाब्वे के ऑलराउंडर खिलाड़ी सिकंदर रजा ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में आयोजित हुए टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया था। टूर्नामेंट के दौरान यह खिलाड़ी 250 से अधिक रन बनाने में कामयाब रहा, इसके साथ-साथ व 10 विकेट भी हासिल कर सका।

इसके अतिरिक्त सिकंदर पूरे साल में अपनी टीम के लिए लिमिटेड ओवर फॉर्मेट के दौरान कई मैच जिताऊ प्रदर्शन करने में कामयाब रहे। अपने मिडिल ऑर्डर में स्थिरता लाने के लिए लखनऊ की टीम इस खिलाड़ी को अपनी टीम में अवश्य शामिल करना चाहेगी।

मयंक अग्रवाल

दाएं हाथ के विस्फोटक ओपनर मयंक अग्रवाल आईपीएल के दौरान 113 मैचों में 2327 रन बनाने में कामयाब रहे हैं। आईपीएल के इस ऑक्शन के पहले पंजाब किंग्स द्वारा अपने पिछले सीजन के कप्तान मयंक अग्रवाल को रिलीज कर दिया गया है। अब मयंक अग्रवाल के बेहतरीन और तूफानी प्रदर्शन को देखते हुए लखनऊ की टीम उन्हें अपनी टीम में शामिल करने के बारे में विचार कर सकती है।

Read Also:-IND VS BAN: रोहित शर्मा ने जिस पर नहीं जताया भरोसा, उसी की गेंदबाजी के आगे फिरकी की तरह नाज़े बांग्लादेशी- 22 महीने के बाद मिला टेस्ट में मौका

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *