केएल राहुल की वजह से ख़त्म हुआ टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का करियर! शतकीय पारी खेल किया सबका मुहं बंद

क्रिकेट का मैदान एक ऐसा मैदान है। जहां हर खिलाड़ी अपने देश के लिए खेलने का सपना देखता है। जहां कुछ खिलाड़ियों को टैलेंट और किस्मत के साथ सब कुछ नसीब हो जाता है तो कुछ खिलाड़ी ऐसे भी होते हैं जो अपनी खराब किस्मत की वजह से आगे नहीं पहुंच पाते हैं। वैसे तो भारतीय क्रिकेट टीम ऐसे कई सारे खिलाड़ी आए हैं। जिनके पास पूरा टैलेंट होने के बावजूद भी टीम इंडिया में इन खिलाड़ियों को जगह नहीं मिल पाती है।

Read More : भारतीय क्रिकेट को पूरी तरह से बदलने वाले 5 मौके, जिससे कारण जीता 3 विश्व कप

केएल राहुल की वजह से बर्बाद हुआ करियर

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल एक ऐसे खिलाड़ी हैं। जो तीनों ही फॉर्मेट में पहले टीम के उप कप्तान हुआ करते थे। लेकिन अब वह सिर्फ टेस्ट में कप्तानी की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। लंबे समय से केएल राहुल अपनी आउट ऑफ फॉर्म की वजह से परेशान है और मैदान में रन बनाने के लिए भी खिलाड़ी को बहुत मशक्कत करनी पड़ रही है। लेकिन बात अगर इस खिलाड़ी की किस्मत की हो तो खराब प्रदर्शन के बावजूद भी ने टीम इंडिया से बाहर नहीं किया जा रहा है।

केएल राहुल की वजह से मयंक को नहीं मिले मौके

टीम इंडिया में केएल राहुल को खराब प्रदर्शन के बाद भी लगातार मौके दिए जा रहे हैं। जिसकी वजह से सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को लगातार नजरअंदाज किया जा रहा है। बता दे इस खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में लंबे समय से बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन उसके बावजूद भी टीम में मौका नहीं मिला है। इतना ही नहीं मयंक अग्रवाल के नाम पर दो दोहरे शतक दर्ज है

मयंक अग्रवाल की शतकीय पारी

मयंक अग्रवाल इस समय रणजी ट्रॉफी में अपना दमखम दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। इस खिलाड़ी ने हाल ही में 191 गेंदों में 9 चौकों और पांच छक्कों की मदद से नाबाद 102 रनों की पारी खेली है। जिसकी मदद से कर्नाटक ने पहली पारी में ही 1 विकेट पर 202 रन बना दिए। इससे पहले छत्तीसगढ़ ने पहली पारी में 311 रन बनाए थे। मयंक अग्रवाल ने समर्थ के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 163 रनों की शानदार साझेदारी की है।

Read More : साल 2022 रहा इन Cricketers के लिए काफी लकी, इन क्रिकेटरों के घर हुआ नए मेहमान का आगमन, गूंजी खुशियों की किलकारियां

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *