कैमरे में कैद हुई ऋतुराज की ग्राउंड स्टाफ के साथ शर्मनाक हरकत’, सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास

भारतीय टीम के नए नवेले बल्लेबाज ऋतुराज इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सारा आलोचनाओं की वजह से ट्रेंड हो रहे हैं। आपको बता दें कि दरअसल ऋतुराज को उनके गंदे बर्ताव की वजह से खूब ट्रेंड किया जा रहा है। हालांकि इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें ऋतुराज में कुछ ऐसा किया है। जो उनके फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और उसके बाद ट्रोलर्स ने उनकी क्लास लगा दी। हालांकि यह मामला साउथ अफ्रीका के साथ खेले गए सीरीज का है क्या है पूरा वाक्य चलिए बताते हैं।

Read More : भारतीय टीम टूटा दुखों का पहाड़, चोटिल होने की वजह से वर्ल्ड कप 2023 से बाहर हुए हार्दिक

खिलाड़ी ने की ग्राउंड स्टाफ के साथ बदतमीजी

दरअसल बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में टी20 मुकाबले के दौरान ऋतुराज के व्यवहार ने सबको खूब निराश किया हैं। इस मुकाबले में ऋतुराज बारिश की वजह से डगआउट में बैठे हुए थे। उसी दौरान एक ग्राउंड स्टाफ का व्यक्ति उनके पास जाकर बैठ गया और सेल्फी लेने की कोशिश करने लगा जिस पर ऋतुराज बुरी तरीके से भड़के और उसे दूर धकेल दिया उन्होंने इशारा किया कि वह से थोड़ा सा दूर जा कर बैठे।

सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने लगाई क्लास

जिसके बाद सोशल मीडिया पर इसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिस पर लोग अपनी भड़ास निकाल रहे हैं जहां कुछ लोगों ने खिलाड़ी को धोनी से सीख लेने की सलाह दी तो वही एक यूजर ने ऋतुराज पर भड़कते हुए लिखा कि “खिलाड़ी का बिहेवियर काफी ज्यादा बुरा और अपमानजनक है। ग्राउंड मैन के साथ ऐसा व्यवहार कौन करता है” तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि ऋतुराज का यह बर्ताव काफी बुरा है और वह ग्राउंड में हीरोज है और उसके साथ ऐसा बर्ताव होना सच में अपमानजनक है।

ऋतुराज के आंकड़े

बात अगर नई नवेली ऋतुराज के क्रिकेट करियर की करें तो बता दें कि खिलाड़ी ने अभी तक एक वनडे मुकाबले खेलते हुए 19 रन बनाए हैं। तो वही T20 में खिलाड़ी ने 9 मुकाबले खेलते हुए 123.8 के स्ट्राइक रेट के साथ 135 रन बनाए हैं। वहीं आईपीएल की अगर बात करें तो खिलाड़ी ने अभी तक 36 मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने 130.3 की स्ट्राइक रेट के साथ 1207 रन बनाए है।

Read More : “मेरी जगह कोई और होता तो….” भारतीय टीम ने जगह न मिलने पर सरफराज खान ने दिया बड़ा बयान

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *