क्या सच में कोहली ने रोहित शर्मा की पत्नी रितिका संग बिताई थी पूरी रात? आखिर क्या है इस वायरल न्यूज़ की सच्चाई

पूरे भारत में दो चीजें ऐसी हैं जो हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं। एक तो बॉलीवुड की हसीनाएं और दूसरा क्रिकेट की दुनिया दरअसल जब भी बॉलीवुड में कुछ नया होता है या बॉलीवुड कि कोई भी नई फिल्म रिलीज होती है तो वह अक्सर चर्चा का विषय बन जाती है। ऐसा ही कुछ होता है क्रिकेट के मैदान में खिलाड़ियों का खेल के साथ- साथ उनकी नाइट पार्टियां भी वायरल होती है।

हालांकि इस समय सोशल मीडिया पर एक खबर काफी तेजी से वायरल हो रही है खबर यह है कि रोहित शर्मा अनुष्का शर्मा का कोई पुराना संबंध है। खबर यह भी है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा की पत्नी । रितिका का कोई पुराना रिश्ता है। क्या है इस पूरे खबर की सच्चाई चली आपको बताते हैं।

Read More : IND vs BAN: बांग्लादेश दौरे के बीच भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, चोट के चलते दूसरे टेस्ट से भी बाहर हुए ये मैच विनर खिलाड़ी

रोहित और अनुष्का को किया जा रहा है बदनाम

वैसे तो सोशल मीडिया पर कोई भी खबर ऐसे ही वायरल नहीं होती। इसके पीछे कोई ना कोई बड़ी कहानी जरूर छुपी होती है। अब इसके पीछे की कहानी क्या है चलिए आपको बताते हैं दरअसल साल 2016 में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी हुई कोहली और अनुष्का को शादी की बधाई देते हुए रोहित शर्मा ने अपने टि्वटर हैंडल का इस्तेमाल करते हुए एक ट्वीट किया। इसके बाद से ही इन दोनों के रिश्ते को लेकर के खबरें बनने लगी।

वायरल हो गया रोहित शर्मा का ट्वीट

रोहित शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आप दोनों को शादी की मुबारकबाद ने कोहली के साथ हैंडसम हैंडबुक शेयर करूंगा। अनुष्का अपना सरनेम मत बदलना इस मैसेज में मुबारकबाद तक तो किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं थी। लेकिन जैसे ही रोहित ने सरनेम ना बदलने की बात कही बस सोशल मीडिया पर मौजूद लोगों ने अपने-अपने अंदाज में लगाने शुरू कर दिए।

हालांकि अनुष्का ने इस पर रिप्लाई देते हुए कहा है कि “हा हा थैंक्स रोहित तुम्हारी शानदार पारी के लिए तो मैं मुबारकबाद। बता दें कि रोहित और अनुष्का के बीच में किसी भी प्रकार का कोई भी संबंध नहीं है। यह सिर्फ महज एक अफवाह है।

दोनों के बीच का प्रोफेशनल संबंध

रोहित के साथ विराट का नाम भी रितिका के साथ इसलिए जोड़ा गया है। जोकि साल 2018 में विराट कोहली के एक लड़की के साथ मूवी डेट पर कैप्चर हुए थे कुछ स्पोर्ट्स वेबसाइट में इस बात का दावा किया गया था कि वह लड़की कोई और नहीं बल्कि रितिका हैं। जो मौजूदा समय में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी है। हालांकि बाद में खबर सामने आई कि रितिका एक स्पोर्ट्स मैनेजर है और वह शादी से पहले विराट कोहली को मैनेज करती थी

Read More : अगले साल केएल राहुल के साथ इस भारतीय खिलाड़ी का बजेगा बाजा, गर्लफ्रेंड ने की पुष्टि

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *