ख़त्म हुई मुंबई इंडियंस की सबसे बड़ी टेंशन, टीम को मिला किरोन पोलार्ड की जगह 174 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करने वाला बल्लेबाज

5 बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर चुकी मुंबई इंडियंस की टीम का पिछले साल का प्रदर्शन काफी ज्यादा साधारण था। वह पॉइंट टेबल पर पिछले सीजन में सबसे निचले पायदान पर थीं। मुंबई में पिछले सीजन में 14 मुकाबले जीते हुए सिर्फ चार मुकाबलों में ही जीत हासिल की थी। पिछले सीजन में खराब प्रदर्शन करने के बाद मुंबई इंडियंस की पूरी कोशिश रहेगी।

वह आगामी आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करके अपने खेल को उस स्तर पर ले जाए। जिसके लिए वह जानी जाती है। लेकिन इस बार आईपीएल में लीजेंड्स किरोन पोलार्ड भी आईपीएल से संन्यास ले चुके हैं। ऐसे में मुंबई को एक बार फिर से ऐसे खिलाड़ी की तलाश है। जो हीरोइन की जगह पूरी तरह से ले सके।

Read More : आईपीएल के आगामी सीजन में होगी क्रिस गेल की एंट्री, अब नए रूप में नजर आएंगे ‘यूनिवर्स बॉस’

यह खिलाड़ी ले सकता है किरोन पोलार्ड की जगह

किरोन पोलार्ड की जगह ऑस्ट्रेलिया टीम का एक युवा खिलाड़ी कैमरून ग्रीन लेने का पूरा दम रखता है। दरअसल इस खिलाड़ी में पोलार्ड के बेहतरीन प्रदर्शन करने की क्षमता है। इतना ही नहीं हमसे खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी मैं भी बेहतरीन है सबसे ज्यादा खास बात यह है कि वह दिन पर दिन अपने प्रदर्शन में और निखार लाते जा रहे हैं। हालांकि इस बार मुंबई की टीम ने बड़ा निर्णय लेते हुए तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट को भी रिलीज कर दिया था। इसलिए उन्हें इस तेज गेंदबाज की जरूरत है। जो उनके लिए अच्छे बल्लेबाजी में भी साथ दे सके।

खिलाड़ी के पास मौजूद है शानदार रिकॉर्ड

वैसे तो इस खिलाड़ी का क्रिकेट करियर अभी हाल ही में शुरू हुआ है। लेकिन इतने ही दिनों में उन्होंने हर क्रिकेट एक्सपर्ट को यह विश्वास दिला दिया है कि उनमें बहुत टैलेंट है अभी तक कैमरून ग्रीन ऑस्ट्रेलिया के लिए 13 वनडे मुकाबले खेले हैं । इसमें 90.4 के स्ट्राइक रेट के साथ 290 रन बनाए हैं। वहीं गेंदबाजी में उन्होंने 5.03 की 9 में से 11 विकेट हासिल किए हैं। ग्रीन टी-20 मुकाबले खेलते हुए 173.75 की स्ट्राइक रेट के साथ 139 बनाए हैं।

Read More : आईपीएल 2023 से पहले मुंबई इंडियंस ने अपने ही पैरों पर मारी कुल्हाड़ी, इस मैच विनर खिलाड़ी को दिखाया बाहर का रास्ता

 

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *