खूबसूरती के मामलें में किसी से कम नहीं है धोनी की बहन, बॉलीवुड हसीनाएं भी उनके आगे भरती है पानी

धोनी ने भले ही क्रिकेट की दुनिया से संन्यास लेने का फैसला कर लिया हो लेकर धोनी अभी भी अपने चाहने वाले लोगों के दिल में बसे हुए हैं । भारत को आईसीसी की तीनों बड़ी ट्रॉफी जिताने वाले महेंद्र सिंह धोनी की लोकप्रियता सिर्फ क्रिकेट के मैदान में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के गलियारों में भी है उनके नाम पर एक फिल्म भी बन चुकी है एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी। जिसको कई सारे लोगों ने भी पसंद किया है ।

Read More : चाय के टेबल पर धोनी-ऋषभ पंत के बीच डिस्कस हो गया था धोनी का रिटायरमेंट, पूर्व फील्डिंग कोच ने किया बड़ा खुलासा

बेहद सुंदर है महेंद्र सिंह धोनी की बहन

इस फिल्म में धोनी के जीवन के बारे में काफी सारी चीजों का खुलासा हुआ है। वही फिल्में धोनी की बहन को भी दिखाया गया है जिसका नाम जयंती गुप्ता था धोनी की बहन बॉलीवुड की अभिनेत्रियों से भी ज्यादा सुंदर नजर आती है सदा रहेगी उन्होंने अपनी सादगी और एक नहीं बल्कि कई लोगों को अपना दीवाना बनाया है।

धोनी की सक्सेस में बहन का हाथ

जानकारी के लिए आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी के बड़े भाई हैं जिनका नाम नरेंद्र सिंह धोनी है उन्होंने काफी समय पहले ही घर छोड़ दिया था जब धोनी की उम्र महज 10 साल थी वही उनके एक बहन भी है जिसका नाम जयंती गुप्ता है बता दें कि वह कि स्कूल टीचर है लेकिन बेहद खूबसूरत है लाइमलाइट से दूर रहने वाली जयंती अपने भाई की संसद में बहुत बड़ा हाथ रहा है आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी आज इस मुकाम पर हैं उसमें उनकी बहन का सबसे ज्यादा सहयोग बताया जाता है।

माता पिता के खिलाफ जाकर बने थे क्रिकेटर

जहां महेंद्र सिंह धोनी के पिता चाहते थे कि वह एक गवर्नमेंट नौकरी करें तो वही धोनी ने अपने माता पिता के खिलाफ जाकर क्रिकेटर बनने का फैसला किया। रेलवे मैं नौकरी पर चढ़ने के बाद इस खिलाड़ी ने अपने दिल की सुनी है और क्रिकेटर बनने का फैसला किया। धोनी की मां एक हाउसवाइफ है तो वहीं उनके पिता पान सिंह धोनी उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले में रहते हैं। फिलहाल धोनी अपनी पत्नी और बेटी के साथ में एक खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं

Read More : भारतीय टीम से होगी राहुल द्रविड़ की छुट्टी , धोनी नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को मिलेगी हेड कोच की जिम्मेदारी

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *