गर्लफ्रेंड से झगड़े के बाद बुरी तरह फंसे माइकल क्लार्क, बीसीसीआई उठा सकती है बड़ा कदम

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क काफी सुर्खियों में है। दरअसल माइकल क्लार्क और उनकी प्रेमिका जेड यारब्रॉज के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें क्लार्क पर उनकी प्रेमिका थप्पड़ बरसा रही थी आपको बता दें।। ने माइकल क्लार्क पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है वायरल हुए वीडियो में माइकल क्लार्क शर्टलेस नजर आ रहे हैं और वह अपने ऊपर लगे आरोपों से लगातार इंकर कर रहे हैं।

Read More : HBD : गंभीर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगाया था दोहरा शतक, जब एक ही पारी में लगाएं थे एक के बाद एक 26 चौके

बीसीसीआई उठाएगी बड़ा कदम

अब 41 साल के माइकल क्लार्क की मुश्किलें और ज्यादा बढ़ गई है दरअसल बीसीसीआई भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज को लेकर के माइकल क्लार्क के खिलाफ बड़ा फैसला ले सकती है। क्लार्क टेस्ट सीरीज के लिए कमेंट्री पैनल का हिस्सा थे। लेकिन अब बीसीसीआई हालिया विवाद के मद्देनजर कमेंट्री टीम में क्लार्क की जगह की समीक्षा कर रही है और उन्हें ड्रॉप किया जा सकता है बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 9 फरवरी को नागपुर में खेला जाएगा।

हजारों डॉलर की डील से भी धो सकते हैं हाथ

दरअसल जेड यारब्रॉज से झगडे के बाद के बाद माइकल क्लार्क के हजारों डॉलर की स्पॉन्सरशिप डील से भी हाथ होने की पूरी संभावना है। एक रिपोर्ट के मुताबिक लड़ाई का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के कुछ ही घंटों के भीतर ही एक स्किन केयर ब्रांड ने क्लार्क के साथ डील को समाप्त कर दिया है।

वर्ल्ड कप टीम का रह चुके हैं

माइकल क्लार्क अपनी प्रेमिका और अपनी बहन के साथ छुट्टियां मना रहे थे इसी दौरान उनकी काफी बहस हो गई क्लार्क ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर हैं आपको बता दें कि साल 2015 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान थे। क्लार्क में ऑस्ट्रेलिया के 115 टेस्ट 245 वनडे और टी-20 मुकाबले खेले हैं वही टेस्ट मुकाबलों में क्लास में 49.10 की औसत के साथ 8643 रन बनाए हैं। जिसमें खिलाड़ी के नाम पर 28 शतक और 27 अर्धशतक भी शामिल है।

Read More : क्रिकेट के मैदान में इन 3 खिलाड़ियों ने कैंसर को मात देकर चमकाया अपना नाम, तीनों हैं वर्ल्ड कप के हीरो

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *