घरेलू क्रिकेट में शतकों का तूफ़ान मचाने वाले एन जगदीशन ने धोनी को दिया सफलता का श्रेय, कहीं ये बड़ी बात

इस साल क्रिकेट के मैदान में युवा खिलाड़ियों का बोलबाला देखने को मिला है। जहां एक तरफ टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ी सीरीज में कुछ खास कमाल का प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। तो वहीं इस साल घरेलू क्रिकेट में विजय हजारे ट्रॉफी में 277 रनों की पारी खेली पांच शतक जड़कर सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करने वाले केएन जगदीशन के बारे में जानने के लिए फैंस काफी ज्यादा उत्साहित है। हालांकि खिलाड़ी ने भी अपने फैंस की उत्सुकता के आलम को देखते हुए हाल ही में दिए इंटरव्यू में सभी सवालों के जवाब दिए हैं।

Read More : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा की कुर्सी पर मंडराए खतरे के बादल, छीन सकती है हाथ से सत्ता

आज के दौर के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी

जगदीशन ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कुछ रोचक सवालों के जवाब देते हुए आज के दौर के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों के नाम बताएं। जिसमें खिलाड़ी ने केन विलियमसन सहित स्टीव स्मिथ जो रूट बाबर आजम और विराट कोहली का नाम लिया है बता दें कि इस खिलाड़ी के मुताबिक यह पांच खिलाड़ी आज के दौर के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी है। इतना ही नहीं उन्होंने विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा है कि कोहली लाजवाब बल्लेबाज है। वह उनके माइंडसेट को चुनना चाहेंगे साथ में उनके बल्ले को भी लेना चाहेंगे।

सीएसके के दिनों को किया याद

इंटरव्यू के दौरान खिलाड़ी ने सीएसके के दिनों को याद करते हुए कहा है कि धोनी ने हमेशा कहा कि डर के साथ ना खेलो। अपना सबसे बेस्ट दो उत्साह बढ़ाने वालों में से हैं। किसी भी अन्य स्तर के लिए यह काफी होता है कि कोई खिलाड़ी उन्हें उत्साहित कर रहा है। इतना ही नहीं जगदीशन ने इंटरव्यू में पूछे जाने पर प्रियंका चोपड़ा को अपनी फेवरेट अभिनेत्री बताया तो वही अपना घर उन्होंने बेस्ट हैंग आउट प्लेस के तौर पर घर चुना।

लिस्ट ए क्रिकेट में सबसे ज्यादा स्कोर

बता दें कि जगदीशन ने 141 गेंदों में 277 रनों की पारी खेलकर लिस्ट ए में सबसे बड़ा स्कोर बनाया है। जिसमें इनके नाम पर 25 चौके और 15 छक्के भी शामिल हैं। यह जगदीशन का लगातार पांच मैचों में पांचवां लिस्ट ए शतक है।

Read More : 3 साल में 7 मौके देकर सीएसके के जिस खिलाड़ी को दिखाया बाहर का रास्ता, वहीं खिलाड़ी क्रिकेट के मैदान में मचा रहा है तबाही

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *