जब फील्डर ने पाकिस्तानी एंकर को मारी लात, फिर धड़ाम से गिरी, SA20 लीग में घटी घटना

क्रिकेट के मैदान में कभी कुछ ऐसी अजीबोगरीब घटनाएं देखने को मिल जाती है। जिसको देखने के बाद हम चाह करके भी अपनी हंसी रोक नहीं पाते हैं। आज हम आपको क्रिकेट के मैदान में घटी एक ऐसी ही घटना के बारे में बताने वाले हैं। जिसको पढ़ने के बाद शायद आप एक बार जरूर हसेंगे। बता दें कि यह मामला पाकिस्तानी एंकर के साथ जुड़ा हुआ है। जो खचाखच भरे स्टेडियम लाइव के दौरान स्टेडियम पर ही गिर पड़ी कहां की है यह घटना चलिए देते हैं इसकी पूरी जानकारी।

Read More : किसी ने किया मैच फिक्सिंग, तो किसी ने किया रेप, इन 5 दिग्गज क्रिकेटरों को हो चुकी है जेल, भारतीय Cricketers के नाम भी शामिल

SA 20 लीग में घटी घटना

18 जनवरी को एसआईटी लीग में मुंबई इंडियंस कैप्टन ऑफ सनराइजर्स ईस्टर्न कैप के बीच मुकाबला खेला जा रहा था। गेंदबाजी मैदान में मुंबई के सेम मौजूद थे। तो वही सेम की इस गेंद पर पर यानसन ने शॉट खेला जोजोकि काफी लंबा गया लेकिन जब इस शॉट को रोकने के लिए फेल्डेने मेहनत की तो उस दौरान कुछ ऐसा हो गया जो शायद नहीं होना चाहिए था। दरअसल बाउंड्री लाइन पर इंटरव्यू ले रही पाकिस्तानी एंकर फील्डर की टकराने की वजह से जमीन पर धड़ाम से गिर पड़ी। जिसके बाद उन्हें तुरंत खड़ा भी किया गया।

जानिए कौन है पाकिस्तान की यह फीमेल एंकर

जैनब अब्बास पाकिस्तान की फीमेल एंकर है जो सपोर्ट को खबर करती है। लेकिन आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका में हो रही थी SA 20 लीग में कुल 5 टीमें खेल रही है। इस लीग में खेल रही सभी टीमों के मालिक भी आईपीएल की टीमों की तरह ही है। भारतीय प्रशंसकों के नाराजगी से बचने के लिए इस लीग में पाकिस्तानी क्रिकेटर्स को नहीं खिलाया जा रहा है। लेकिन पाकिस्तानी एंकर जैनम अब्बास इस टूर्नामेंट को कवर कर रही हैं।

Read More : T20 क्रिकेट के इतिहास में सबसे अधिक NO-BALL फेंकने वाले 3 गेंदबाज, एक के नाम तो दर्ज शर्मनाक Records

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *