“जिस तरह से हमने पिछले मैच खेला मैं दुविधा में हूँ”, श्रीलंका के खिलाफ रोहित शर्मा ने दिया ये बड़ा बयान

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की रोचक वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला आज यानी कि 12 जनवरी को कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान में खेला जा रहा है। हालांकि दोनों ही टीमों के लिए यह मुकाबला काफी महत्वपूर्ण हैं। जहां भारतीय टीम 1-0 से आगे चल रही है तो वहीं श्रीलंकाई टीम के लिए दूसरा मुकाबला करो या मरो वाली स्थिति में है।

हालांकि ऐसे में टीम इंडिया दूसरा मुकाबला जीतकर श्रृंखला अपने नाम करना चाहेगी । वही सब के बीच में भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतने के बाद एक बड़ा बयान दिया है।

Read More : सूर्यकुमार यादव ने तोड़ा विराट का रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले बने पहले भारतीय बल्लेबाज

कप्तान रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने फिर से टॉर्च हारा है इसके बाद वो थोड़ी सी परेशानी में नजर है लेकिन उन्होंने इस बीच कहा कि

“मैं दुविधा में था। हम पिछली बार जिस तरह से खेले थे, उसके कारण पहले बल्लेबाजी करना चाहते थे, लेकिन इस मैदान को देखते हुए मैं फील्डिंग करना चाहता था। कुल मिलाकर, सुधार एक टीम के रूप में होते हैं, विशेष रूप से कुछ भी नहीं। हमने अतीत में जो किया है वह अतीत में है, हमें आगे देखने और बेहतर करने की जरूरत है।”

मुझे यहां खेलना बहुत पसंद है

रोहित शर्मा यही नहीं हो किसी के साथ उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाया और कहा कि

“मुझे यहां खेलना पसंद है, यहां के दर्शक भी ऊर्जावान हैं और इससे मुझे हमेशा प्रेरणा मिलती है। लेकिन यह अतीत में है, मुझे नए सिरे से शुरुआत करने की जरूरत है। हमारे लिए एक परिवर्तन लागू किया गया, चहल ने आखिरी गेम में डाइव लगाई और आज अच्छी तरह से नहीं उबर पाए, इसलिए कुलदीप यादव आए।”

ईडन गार्डन पर भारत और श्रीलंका का रिकॉर्ड

भारतीय टीम ने इस वनडे मैच में पहले अब तक ईडन गार्डन में 5 बार मुकाबले खेले हैं। उस दौरान भारतीय टीम ने 5 मैचों में से तीन मैचों में जीत हासिल की है और एक टीम को शिकस्त मिली है। वही एक मुकाबले का कोई भी नतीजा नहीं निकला है। हालांकि इस मैदान पर श्रीलंका ने भारत को मात दी है। इसलिए रोहित एंड कंपनी मेहमान टीम बिल्कुल भी हल्के में नहीं लेगी।

वहीं अगर बात आंकड़ों की करें तो टीम ने इस मैदान पर अब तक 8 वनडे मुकाबले खेले हैं। इनमें से तीन में भारत को जीत हासिल हुई है इसके अलावा टीम को चार मैचों में शिकस्त मिली है जबकि एक मुकाबले का कोई भी नतीजा नहीं निकला है।

Read More : इन 3 भारतीय दिग्गज खिलाड़ियों के बेटे Indian Team में जल्द कर सकते हैं डेब्यू

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *