जेसन होल्डर पर CSK और राजस्थान के बीच हुई तनातनी, इस टीम ने कामयाबी हासिल कर 5.75 करोड़ में अपने साथ जोड़ा

IPL 2023: आईपीएल 2023 से पहले लखनऊ सुपर जॉइंट द्वारा सात खिलाड़ियों को रिलीज किया गया था। उनमें वेस्टइंडीज के जैसन होल्डर का नाम भी शामिल था। उन्हें एलएसजी ने पिछले साल ऑक्शन में 8.75 करोड़ रुपए की मोटी रकम के साथ अपने खेमे में शामिल किया था। लेकिन आईपीएल के 16 सीजन से पहले टीम ने इस खिलाड़ी को अपने खेमे से रिलीज कर दिया। जिसके बाद राजस्थान की टीम ने इस खिलाड़ी पर मोटी बोली लगाते हुए इन्हें अपनी टीम का हिस्सा बनाया है।

Read More : IPL 2023: आईपीएल 2023 से पहले धोनी ने चली तगड़ी चाल, सीएसके को मिला ये विस्फोटक खिलाड़ी

राजस्थान रॉयल्स में शामिल हुए जेसन होल्डर

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर खिलाड़ी जैसन होल्डर एक बेहद अनुभवी खिलाड़ी हैं और ना केवल बल्लेबाजी बल्कि वह गेंदबाजी से भी अपना कमाल दिखाते हैं। खिलाड़ी के साथ-साथ जेसन होल्डर एक कप्तान के रूप में भी अच्छी भूमिका निभाते हुए नजर आ सकते हैं। आईपीएल 2023 में कई फ्रेंचाइजी हैं जिन्हें कप्तान की जरूरत है। ऐसे में यह खिलाड़ी कप्तान की भूमिका के लिए पूरी तरह से फिट बैठते हैं।

खिलाड़ी का आईपीएल करियर

साल 2013 में सीएसके के साथ अपनी आईपीएल करियर में डेब्यू करने वाले इस खिलाड़ी ने आईपीएल में अभी तक कई बड़े कारनामे किए हैं। खिलाड़ी ने अभी तक 48 मुकाबले खेलते हुए 124 .12 की साइकिल रेट के साथ बल्लेबाजी करते हुए 247 रन बनाए हैं। वही इस खिलाड़ी का गेंदबाजी में भी काफी अच्छा रिकॉर्ड है। इन्होंने 8.57 के इकोनॉमी रेट के साथ 49 विकेट अपने नाम किए हैं।

Read More : IPL Auction: 16 दिसंबर को इस जगह की जाएगी आईपीएल 2023 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी, जानिए कितने का होगा पर्स

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *