टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ तीसरे मुकाबले से पहले लगा बड़ा झटका, देर रात बिगड़ी तबीयत, वापस लौटे घर

भारतीय टीम इस समय श्रीलंका के साथ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलने में व्यस्त है जहां सीरीज के दो मुकाबलों में टीम इंडिया अपनी बढ़त के साथ आगे चल रही है तो वहीं इस सीरीज का तीसरा मुकाबला 15 जनवरी को तिरुवंतपुरम के मैदान में खेला जाएगा लेकिन इस बीच भारतीय टीम क्यों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है दरअसल टीम इंडिया यह दिग्गज खिलाड़ी की अचानक तबीयत बिगड़ गई है जिसके चलते उन्हें कोलकाता से उनके घर बेंगलुरु लाया गया है।

Read More : IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले भारतीय टीम पर गिरी गाज, बाहर हुआ ये मैच विनर खिलाड़ी

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में यह खिलाड़ी हुआ बीमार

इंडिया डॉट कॉम के खबर के मुताबिक टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ के अचानक से तबियत बिगड़ गई है। जिसकी वजह से वह कोलकाता में दूसरा मुकाबला देखने के बाद बेंगलुरु अपने घर वापस आ गए हैं । बता दें कि राहुल होटल में बिल्कुल भी अच्छा फील नहीं कर रहे थे। उनका बीपी भी हाई था। जिसकी वजह से उन्हें घर यानी की बेंगलुरु वापस भेजा गया।

तीसरे वनडे में शामिल नहीं होंगे द्रविड़

वहीं श्रीलंका के खिलाफ राहुल द्रविड़ शामिल होंगे या नहीं इस बात की अभी तक कोई भी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह भारतीय टीम के साथ वनडे सीरीज के आखिरी मैच में राहुल द्रविड़ तिरुवंतपुरम में नजर नहीं आएंगे

11 जनवरी को मनाया था 50 वां जन्मदिन

राहुल द्रविड़ ने इसी सीरीज के दौरान टीम के खिलाड़ियों के साथ अपना 50 वां जन्मदिन मनाया था। आपको बता दें कि राहुल ने 17 साल की उम्र में ही कर्नाटक के लिए घरेलू क्रिकेट खेलना शुरू कर दिया था। वहीं राहुल ने टीम इंडिया के लिए साल 1996 से अब तक टेस्ट डेब्यू किया

जहां उन्होंने 164 मुकाबले खेलते हुए 13288 रन बनाए जिसमें खिलाड़ी के नाम पर 36 शतक और 63 अर्धशतक शामिल है। वहीं 344 वनडे मैचों में राहुल ने 10889 रन बनाए जिसमें 12 शतक दर्ज है।

Read More : किसी महूसियत से कम नहीं है भारतीय टीम के लिए साल 2022, एक दो नहीं पूरे 8 बार शर्मनाक हार झेला भारत

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *