टॉस जीतते ही ‘गजनी’ बने रोहित शर्मा, करा डाला लाथम-शास्त्री को मैदान पर लंबा इंतजार

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। यह मुकाबला रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में हो रहा है। भारत ने सीरीज के पहले मुकाबले को अपने नाम किया है तो वहीं दूसरे मुकाबले को श्री भारत जीतकर अपने नाम करना चाहेगी। वही टॉर्च भारत के पक्ष में गिरा। लेकिन जैसे ही रोहित शर्मा के फैसले सुनाने की बारी आई तो रोहित शर्मा भूल गए कि आखिर उन्हें करना क्या है।

Read More : 671 दिन में मिले सिर्फ 3 मोके, गिल के डूबते करियर पर युवराज ने बहाया पसीना, बना डाला वनडे का सरताज

क्रिकेट के मैदान में गजनी बने रोहित शर्मा

दरअसल मैच के लिए टॉर्च के बाद एक मजेदार घटना हु। भारतीय टीम ने टॉस जीता पहले रोहित शर्मा भूल गए कि उन्हें फैसला क्या करना है। वह थोड़ी देर तक सोच में पड़ जाए तो वहीं इस समय मैच रेफरी और न्यूजीलैंड टीम के कप्तान लगातार उनकी तरफ देखकर हंस रहे थे रोहित ने थोड़ी देर सोचने के बाद कहा कि पहले गेंदबाजी।

रवि शास्त्री से की बात

कमेंटेटर रवि शास्त्री से बातचीत करते हुए रोहित ने कहा कि मैं भूल गया था कि आखिर हम करना क्या चाहते थे तो उसके फैसले के बारे में टीम के साथ काफी चर्चा की मुश्किल परिस्थितियों में खुद को चुनौती देना था। लेकिन हम पहले गेंदबाजी करना चाहेंगे।

रोहित को देख नहीं रोक पाए चहल अपनी हंसी

पिछला मैच जिताने वाले कारक खिलाड़ियों को ही रायपुर की सीरीज में दोबारा से मौका मिला है। न्यूजीलैंड ने भी दूसरे वनडे की प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है वही तो उसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें रोहित के भूलने पर यूज़वेंद्र चहल से राज्य में भी अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाए। जो उस समय मैदान में वॉर्मअप कर रहे थे। चहल की नजर तो कप्तान पर ही टिक गई और वही यूजर्स रोहित कोगजनी बताने लगे।

Read More : किसी ने किया मैच फिक्सिंग, तो किसी ने किया रेप, इन 5 दिग्गज क्रिकेटरों को हो चुकी है जेल, भारतीय Cricketers के नाम भी शामिल

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *