डेब्यू में शतकीय पारी खेलने वाले अर्जुन नहीं दिखा पा रहे है कमाल, जानिए अब तक के खिलाड़ी के आकड़ें

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर से भी उनके फैंस को वही उम्मीदें हैं। जो उनके पिता सचिन से लोगों को चाहिए अर्जुन तेंदुलकर जितना बड़ा नाम है। वह मैदान पर उस हिसाब से अपना प्रदर्शन नहीं दिखा पा रहे हैं। अर्जुन ने रणजी ट्रॉफी में अपनी धमाकेदार शुरुआत की है। लेकिन अब वह अपनी छाप छोड़ दें। वह कामयाब नहीं हो पा रहे हैं। इसी कड़ी में बताते हैं। अब तक रणजी ट्रॉफी में खिलाड़ी के प्रदर्शन के बारे।

Read More : Rahul Dravid की कोचिंग पर मरणाए संकट के बादल, टीम इंडिया के नए हेड कोच बन सकते हैं यह 3 दिग्गज क्रिकेटर

पहले मुकाबले के बाद फ्लॉप हुए अर्जुन

13 दिसंबर को गोवा की तरफ से डेब्यू करने वाले अर्जुन तेंदुलकर ने अपने पहले ही मैच में शतक जड़कर अपने पिता के 36 साल पुराने इतिहास को दोबारा से रिपीट किया था। उन्होंने इस मैच के दौरान राजस्थान के खिलाफ 120 रनों की पारी खेली थी और इसी मैच में उन्होंने 104 रन देकर तीन विकेट भी चटकाए थे। उनके प्रदर्शन की जमकर तारीफ की गई थी जिसके बाद टीम का अगला मुकाबला झारखंड से हुआ।

जहां वह अपने प्रदर्शन को दोहराने में नाकामयाब हुए और महज 1 रन बनाकर ही पवेलियन चले गए। इस मुकाबले में 1 विकेट लेने में कामयाब हो पाए थे। इसके अलावा कर्नाटक और केरल के खिलाफ भी खिलाड़ी का बल्ला शांत नजर आया। वह गेंदबाजी से भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए और 3 रन ही लेने में कामयाब हुए।

अर्जुन तेंदुलकर के बल्ले में नहीं दिखाई दे रहा दम

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है। जब अर्जुन पूरी तरीके से फ्लॉप साबित हुए हैं। बल्कि इससे पहले भी घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन देने में कामयाब नहीं हो पाए हैं। उन्होंने अभी तक लिस्ट एक क्रिकेट में 7 मुकाबले खेले हैं। जिसमें उन्होंने गेंद से 8 विकेट हासिल किए हैं तो वहीं बल्ले से महज 25 रन ही बना पाए हैं।

यही वजह है कि अर्जुन को अभी तक आईपीएल में खेलने का मौका नहीं मिला है। बता दें कि महीने से खिलाड़ी को पिछले साल भी 30 लाख रुपए देकर अपनी टीम का हिस्सा बनाया था। लेकिन इन्हें एक बार भी प्लेइंग इलेवन में शामिल होने का मौका नहीं मिला।

Read More : भारतीय क्रिकेट को पूरी तरह से बदलने वाले 5 मौके, जिससे कारण जीता 3 विश्व कप

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *