तलाक के बाद मशहूर एक्ट्रेस के साथ रोमांस कर रहे हैं शिखर धवन, धवन को मिला नया पार्टनर?

क्रिकेटर शिखर धवन सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की डबल एक्सएल से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। इस फिल्म में उनका स्पेशल अपीयरेंस होगा। फिल्म से हुमा कुरैशी के साथ उनकी एक रोमांटिक फोटो सामने आई है। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शिखर धवन ने फिल्म में अपने रोल के बारे में बात की है और कहा है कि उन्होंने ये फैसला आसानी से ले लिया.

शिखर ने कहा कि एक खिलाड़ी के तौर पर देश के लिए खेलता है। इस वजह से मैं लाइफ में काफी बिजी हूं। मेरा पसंदीदा टाइम पास अच्छी फिल्में देखना है। जब मुझे यह फिल्म ऑफर हुई, जब मैंने इसकी कहानी सुनी, तो इसका मुझ पर गहरा असर हुआ।

शिखर ने आगे कहा कि यह फिल्म पूरे समाज को एक बहुत अच्छा संदेश देगी। मैं ऐसा इसलिए करता हूं ताकि कई युवा लड़के और लड़कियां अपने सपनों को पूरा कर सकें, चाहे उनके सपने कुछ भी हों।

डबल एक्सएल दो प्लस साइज महिलाओं की कहानी है, जो अपने सपनों की तलाश में हैं। फिल्म का पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया था। फिल्म का फर्स्ट लुक देखने के बाद फैंस भी फिल्म देखने के लिए बेताब हैं.

फिल्म का निर्देशन सतराम रमानी ने किया है। फिल्म में सोनाक्षी और हुमा के अलावा जहीर इकबाल और महत राघवेंद्र भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Huma Qureshi (@iamhumaq)

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *