दिन-रात सड़क पर बिताने वालों लोगों ने बचाई पंत की जान, बस ड्राइवर की मदद से पहुंचे अस्पताल

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत शुक्रवार सुबह उत्तराखंड के रुड़की के पास एक कार दुर्घटना का शिकार हो गए हैं। दरअसल उनकी कार हाईवे पर डिवाइडर से टकरा गई। जिसके बाद उनकी कार में आग भी लग गई। हालांकि इन सबके बीच में गनीमत यह थी। पंत समय से कार से बाहर आ गए थे। पंत को इस हादसे में काफी सारी चोटें आई हैं। लेकिन उनकी हालत अब खतरे से बाहर है ।

Read More : Vijay Hazare Trophy में परिवारवाद के चलते शामिल किए गए यह 3 खिलाड़ी, एक की तो भारतीय टीम में जगह लगभग निश्चित

हरियाणा रोडवेज के ड्राइवर ने बचाई पंत की जान

दरअसल पंत के एक्सीडेंट के बाद में मसीहा बनकर आए बस ड्राइवर ने उनकी जान बचाई साथ ही उत्तराखंड पुलिस को जानकारी दी थी। बता दें उत्तराखंड पुलिस ने जानकारी दी है कि सुबह 5:22 पर दिल्ली से अपने घर की ओर जा रहे पंत की कार डिवाइडर से टकराकर के पलट गई है और उसमें आग लग गई है हरियाणा रोडवेज के ड्राइवर और कंडक्टर ने हमें फोन पर इस बात की जानकारी दी ।

गाड़ी का शीशा तोड़कर बाहर निकले खिलाड़ी

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ऋषभ पंत आगे का शीशा तोड़कर कार से बाहर निकले थे। पंत तेज रफ्तार से गाड़ी चला रहे थे। तभी उनको झपकी लगी और इस दौरान उनकी गाड़ी डिवाइडर तोड़ते हुए सड़क के दूसरी ओर जाकर पलट गई। इस हादसे के बाद घबराए नहीं बल्कि उन्होंने बहादुरी दिखाई और शीशा तोड़कर बाहर निकले जैसे ही गाड़ी से बाहर है।

उनकी गाड़ी में तुरंत आग लग गई। हालांकि पंत के कार हादसे की सीसीटीवी फुटेज भी जारी हो चुकी है। वही इस हादसे के बाद कितनी बुरी तरह घायल हैं। उसके वीडियोस भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं।

बीसीसीआई की तरफ से भी जारी किया गया बयान

फिलहाल पंत देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती है। बीसीसीआई ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया है कि पंत के माथे पर दो कट आए हैं उनके दाएं घुटने में भी अंदरूनी चोट लगी है। इसके साथ ही उनके दाएं हाथ की कलाई और टखने पर भी चोट आई है उनकी पीठ पर ही खरोच के निशान मिले हैं। इसके साथ ही शरीर के अन्य हिस्सों में जले के घाव भी है।

Read More : IPL 2023: भारतीय टीम से बाहर हुए इन 2 खिलाड़ियों की आईपीएल में चमकेगी किस्मत, करोड़ों की बोली लगना तय!

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *