दूसरे टेस्ट मुकाबले से पहले भारत को मिली बड़ी खुशखबरी, बांग्लादेश टीम से बाहर हुआ ये फौलादी खिलाड़ी

भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा चुका है । जिसमें भारत ने 188 रनों से शानदार जीत को अपने नाम किया है और इस टेस्ट सीरीज में 1-0 से अपनी बढ़त को आगे किया है।अब दूसरा मुकाबला 22 दिसंबर को शेर ए बांग्ला नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। लेकिन इससे पहले बांग्लादेश की टीम को एक बड़ा झटका लगा है। दरअसल बांग्लादेश टीम के तेज गेंदबाज चोटिल चोटिल हो गया है। जिसकी वजह से उनके दूसरे टेस्ट मुकाबले को खेलने में लगातार संशय बना हुआ है।

Read More : अगले साल केएल राहुल के साथ इस भारतीय खिलाड़ी का बजेगा बाजा, गर्लफ्रेंड ने की पुष्टि

चोट की वजह से बाहर हुए इबादत हुसैन

मेजबान टीम को पहले टेस्ट में मिली हार के बाद बड़ा झटका लगा है। मीरपुर के शेर ए बांग्ला स्टेडियम में होने वाले इस मैच में बांग्लादेश ने 15 सदस्य टीम का ऐलान कर दिया है। जिसमें इबादत हुसैन चोटिल हो गए हैं और वह अगले मैच का हिस्सा नहीं है। उनकी जगह टीम में बाएं हाथ के स्पिनर नासुम अहमद
को जगह दी गई है इबादत चोटिल होने के कारण चटगांव टेस्ट की दूसरी पारी में भी गेंदबाजी नहीं कर पाए थे।

शाकिब पर बना संशय

नासुम अहमद बांग्लादेश को स्पिन गेंदबाजी में एक और विकल्प देंगे तो वही टीम की कप्तानी संभाल रहे धुरंधर ऑलराउंडर खिलाड़ी शाकिब अल हसन को कंधे में चोट आ गई है। जिसकी वजह से उनके दूसरे टेस्ट मुकाबले को खेलने में अभी भी संशय बना हुआ है। हालांकि उन्हें टीम में शामिल किया गया है अगर वह सीरीज के दूसरे टेस्ट मुकाबले में खेलते हैं तो मुमकिन है कि वह गेंदबाजी करते हुए दिखाई नहीं देंगे। शाकिब ने पहले टेस्ट में बल्लेबाजी करते हुए दूसरी पारी के दौरान 84 रनों का स्कोर खड़ा किया था।

दूसरे टेस्ट के लिए बांग्लादेश की टीम

भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए बांग्लादेश टीम: जाकिर हसन, नजमुल हुसैन शंटो, मोमिनुल हक, यासिर अली, मुश्फिकुर रहीम, शाकिब अल हसन (कप्तान), लिटन कुमार दास, नुरूल हसन, मेहदी हसन मिराज, तैजुल इस्लाम, तस्कीन अहमद, खालिद अहमद, नसुम अहमद, महमूदुल हसन जॉय और रहमान रजा.

Read More : भारत के लिए नहीं अब इस देश से खेलेंगे संजू सैमसन, इस टीम में दिया खिलाड़ी को ये खास ऑफर

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *