दूसरे वनडे में जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा का बड़ा बयान, तीसरे वनडे में इन खिलाड़ियों को मिल सकती है जगह

12 जनवरी को कोलकाता के ईडन गार्डन में भारतीय क्रिकेट टीम और श्रीलंका के बीच दूसरा एकदिवसीय मुकाबला खेला गया दोनों टीमों के बीच दो मैचों की सीरीज जारी है वहीं सीरीज के दूसरे मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी श्रीलंकाई टीम ने शानदार शुरुआत की और 29.4 ओवर में महज 125 रन बनाकर ही ताश के पत्तों की तरह बिखर गई

जवाब में उतरी टीम इंडिया की शुरुआत काफी खराब थी लेकिन आखिरी में राहुल ने अर्धशतकीय पारी के दम पर भारत को जीत की दहलीज पर पहुंचा दिया । वहीं भारतीय टीम की शानदार जीत के बाद भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा काफी खुश दिखाई दिए ।

Read More : किसी हूर की परी से कम नहीं टीम इंडिया के इस क्रिकेटर की वाइफ, बिकनी तस्वीरें देख आप रह जाएंगे दंग

रोहित शर्मा ने कहीं यह बड़ी बात

“यह एक करीबी गेम था लेकिन इस तरह के गेम आपको हारना सिखाते हैं। हमें दबाव में पारी बनानी थी। केएल लंबे समय से पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी कर रहा है और इससे हमें गहराई मिलती है। शीर्ष क्रम में भी आपको आत्मविश्वास देता है कि हम खुलकर बल्लेबाजी करें।

यह बल्लेबाज़ी का अच्छा प्रदर्शन था। बाएं हाथ का बल्लेबाज होना अच्छा होगा, लेकिन मैं इसमें ज्यादा विश्वास नहीं करता। आदर्श रूप से हम बाएं हाथ के बल्लेबाज को पसंद करेंगे, लेकिन हम दाएं हाथ के बल्लेबाजों की गुणवत्ता जानते हैं”

रोहित ने दिए बदलाव के संकेत

रोहित शर्मा यही नहीं रुके उन्होंने इसके साथ ही ये भी कहा कि

“जो बीच में बाहर हैं। दबाव में आने पर वे परिस्थितियों से निपट सकते हैं। (अंतिम वनडे के लिए बदलाव?) हमने अभी तक इसके बारे में नहीं सोचा है, एक बार जब हम वहां पहुंचेंगे तो हम पिच पर नजर डालेंगे और अपने कुछ खिलाड़ियों पर नजर डालेंगे। न्यूजीलैंड के खिलाफ भी 3 एकदिवसीय मैच होने हैं, इसलिए हमें लोगों को तरोताजा रखने की जरूरत है। हमारे पास अभी लंबा सत्र है और हमें हर चीज को ध्यान में रखना होगा।”

“जरूरत पड़ी तो हम कुछ बदलाव करेंगे। उसके (कुलदीप यादव) के लिए वापस आना और वह खेल खेलना जो उसने आज खेला, यह शानदार था। सचमुच हमें खेल में वापस मिला। वे रन-ए-बॉल बल्लेबाजी कर रहे थे और कुलदीप, जैसा कि हमने अक्सर देखा है, आता है और विकेट हासिल करता है। वह अभी एक गेंदबाज के रूप में काफी आत्मविश्वासी है और यह निश्चित रूप से टीम के लिए अच्छा संकेत है।”

भारत ने जीता मुकाबला

216 रनों के लक्ष्य का पीछा करने मैदान में उतरी भारतीय टीम की शुरुवात ठीक – ठाक थी। सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने जहां 17 रन बनाए तो वही शुभ्मन गिल 21 रन बनाने में कामयाब रहे जिसके बाद मैदान पर तीसरे नंबर पर उतरे विराट कोहली का बल्ला आज शांत दिखाई दिया

कोहली आज महज चार रन बनाकर ही अपना विकेट गंवा बैठे। श्रेयस अय्यर 36 हार्दिक पांड्या 28 रन बनाने में कामयाब हुए । टीम इंडिया के लिए केएल राहुल ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली बता दें कि खिलाड़ी ने 93 गेंदों का सामना करते हुए अपना अर्धशतक पूरा किया।

Read More : Rahul Dravid की कोचिंग पर मरणाए संकट के बादल, टीम इंडिया के नए हेड कोच बन सकते हैं यह 3 दिग्गज क्रिकेटर

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *