‘देर आए दुरुस्त आए’ फाइनली इस खिलाड़ी को मिला पूरे 15 बाद आईपीएल खेलने का मौका

आईपीएल 2023 के लिए मिनी ऑक्शन का समापन हो चुका है। जहां पर टीमों ने अपनी अपनी जरूरत के हिसाब से खिलाड़ियों को शामिल किया है। जहां कुछ खिलाड़ियों पर बड़ी-बड़ी बोलने लगी है तो वहीं कुछ खिलाड़ियों को बेस प्राइस पर ही टीमों ने अपने खेमे में शामिल किया है। लेकिन इन सबके बीच एक ऐसा खिलाड़ी हाईलाइट रहा है। जो पिछले 15 सालों से इसलिए मै खेलने का सपना देख रहा था

फाइनली अब इस खिलाड़ी अब जाकर यह सपना सच हो गया है। दरअसल आईपीएल की शुरुआत से ही लेकर के खिलाड़ी के नाम की चर्चा जोरों पर थी। और सबसे खास बात यह है कि पिछले साल बेहतरीन खेल दिखाने वाली राजस्थान की टीम ने इस खिलाड़ी को अपने खेमे में शामिल किया है।

Read More : आईपीएल 2023 में इन दो टीमों के पास मौजूद है घातक गेंदबाज, इनके नाम से ही खौफ खाते है बल्लेबाज

15 साल का सपना हुआ सच

दरअसल हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि इंग्लैंड के बेहतरीन बल्लेबाज़ जो रूट है। 15 साल के आईपीएल इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है जब इस खिलाड़ी को आईपीएल में खेलने का मौका मिला है। बता दें कि राजस्थान रॉयल्स की टीम ने खिलाड़ी को उनके बेस प्राइस यानि की एक करोड रुपए देकर टीम में शामिल किया है।

हालांकि इस खिलाड़ी के सबसे खास बात यह है कि जब यह मैदान पर बल्लेबाजी करने आते हैं तो बड़े से बड़े गेंदबाजों को चक्कर आने लगते हैं। अब राजस्थान में खिलाड़ी को खरीदा ना सिर्फ अपनी बल्लेबाजी को मजबूत किया है। बल्कि आईपीएल 2023 के खिताब को पाने के लिए एक कदम भी बढ़ा दिया है।

अपनी तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं जो रूट

आईपीएल 2023 मैच लिस्ट जो रूट को राजस्थान में अपने खेमे में शामिल किया है। उन्होंने साल 2018 की नीलामी में भी अपना नाम लिया था लेकिन किसी भी टीम में खिलाड़ी को खरीदने में इंटरेस्ट नहीं दिखाया था। इस बार राजस्थान की टीम ने इन्हें एक करोड़ रुपए में अपनी टीम का हिस्सा बनाया है

हालांकि इसके पीछे सबसे बड़ी वजह है कि बीते दिनों इस खिलाड़ी का खेल भी काफी शानदार रहा है। यही वजह है कि आईपीएल 2023 में भी खिलाड़ी के सितारे चमक उठे हैं।

जो रूट के अलावा जैसन होल्डर बने  टीम का हिस्सा

आईपीएल 2023 के लिए राजस्थान रॉयल्स ने जो रूट के अलावा 5.75 करोड़ देकर जेसन होल्डर को भी अपनी टीम का हिस्सा बनाया है। मैदान पर तलवार की तरह बल्लेबाजी करने वाले जो रूट इस बार राजस्थान की टीम के अंदर धमाल मचाने वाले हैं और साथ ही विरोधी गेंदबाजों को पसीने छुड़ाने का भी काम करेंगे।

Read More : IPL 2023: मिनी ऑक्शन में धवन की टीम ने इस खिलाड़ी पर लुटाए पैसे, आईपीएल 2023 की नीलामी के बाद ऐसी दिखती है टीम

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *