धोनी के साथ मैदान में दिखेगा बेन स्टॉक्स का जलवा, एक नजर में देखें कैसी दिखती है CSK की टीम

आईपीएल 2023 का ऑक्शन खत्म हो चुका है। पिछले 1 महीने से जहां सबकी नजरें सिर्फ इस बात पर टिकी थी। जो भी खिलाड़ी मिनी ऑप्शन में आ रहे हैं उनमें से कौन सी टीम के खिलाड़ी पर बाजी लगाएगी और कौन सी टीम कितनी कीमत पर खिलाड़ियों को अपने पाले में शामिल करेगी।

खास तौर पर धोनी की कप्तानी से सजी सीएसके CSK पर फैंस की पूरी नजरें थी। ये टीम किन खिलाड़ियों को अपने पाले में शामिल करती है। ऑक्शन खत्म हो चुका है। आईपीएल 2023 के लिए सीएसके की पूरी टीम भी तैयार हो गई है। तो चलिए आपको बताते हैं कि कैसी नजर आएगी सीएसके की टीम।

Read More : आईपीएल 2023: क्रिकेट के मैदान में 151 के स्ट्राइक से मचाता है तूफान, मुंबई और सीएसके के बीच होगी खिलाड़ी को खरीदने की होड़

बेन स्टोक्स के लिए सीएसके ने खोली तिजोरी

बेन स्टोक्स को खरीदने के लिए सीएसके ने 16.25 करोड रुपए खर्च किए हैं वह अब तक के आईपीएल के इतिहास में चेन्नई सुपर किंग्स के द्वारा खरीदे गए सबसे महंगे खिलाड़ी बने हैं। बता दें कि बेन स्टोक्स के पहले सीएसके ने पिछले साल कृष्णप्पा गौतम को 10 करोड़ की मोटी रकम के साथ खरीदा था बेन स्टोक्स के अलावा सीएसके ने काइल जैमीसन को खरीदा। हालाकिं टीम ने इस खिलाड़ी को उनके बेस्ट प्राइस यानी कि 2 करोड रुपए के साथ खरीदा है।

सीएसके के द्वारा खरीदे गए खिलाड़ी

काइल जैमीसन 1 करोड़, निशांत सिंधु 60 लाख, शेख रशीद, 20 लाख, बेन स्टोक्स 16.25 करोड़, अजिंक्य रहाणे, 50 लाख रुपये, भगत वर्मा 20 लाख, अजय मंडल 20 लाख।

सीएसके के द्वारा रिटेन किए गए खिलाड़ी

एमएस धोनी, रवींद्र जडेजा, ऋतुराज गायकवाड़, अंबाती रायुडू, दीपक चाहर, मुकेश चौधरी, प्रशांत सोलंकी, राजवर्धन हैंगरगेकर , शिवम दुबे, सिमरजीत सिंह, सुभ्रांशु सेनापति और तुषार देश पांडे

Read More : IPL 2023 : आईपीएल मिनी ऑक्शन में फ्लेमिंग के साथ दिखाई देंगे धोनी, इन खिलाड़ियों पर लगाएंगे दांव

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *