नए साल से भारतीय क्रिकेट में दिखेगा बदलाव, नए दौर की तैयारी देख मचा शोर!

इस समय भारतीय टीम बांग्लादेश के साथ टेस्ट सीरीज खेलने में व्यस्त है। वनडे सीरीज के बाद दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है तो वहीं बांग्लादेश दौरा खत्म करने के बाद टीम इंडिया को अपने अगले लक्ष्य यानी कि श्रीलंका के साथ तीन मैचों टी -20 और तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। लेकिन इस सीरीज के शुरू होने से पहले इसे भारतीय क्रिकेट की एक नई शुरुआत मानी जा रही है। कहा जा रहा है कि भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ नए कप्तान और नए खिलाड़ियों के साथ मैदान में उतर सकती है।

Read More : भारतीय टीम को मिला दूसरा सूर्यकुमार यादव मैदान पर चौके -छक्के की बारिश से कर देता है सबका मुहं बंद

नए साल से नए क्रिकेट के दौर की होगी शुरुआत

भारतीय टीम को अगले साल यानी कि नए साल में श्रीलंका की मेजबानी करनी है और वनडे T20 सीरीज भी खेलनी है। इतना ही नहीं इस सीरीज के साथ ही भारत में घरेलू इंटरनेशनल सीजन की शुरुआत हो जाएगी। इसके साथ ही सीमित ओवर क्रिकेट में भी भारतीय टीम के नए दौर की शुरुआत होनी तय है। रिपोर्ट के मुताबिक साल 2024 T20 वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए बोर्ड हार्दिक पांड्या को टीम की कप्तानी सौंपने का मन बना रहा है।

एनसीए में समय बिता रहे हैं हार्दिक

दरअसल पांड्या इस समय एनसीए में तैयारी करते हुए दिखाई दिए हैं। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही है उन्होंने बीते दिन एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में हल्की फुल्की ट्रेनिंग ली है। जहां सर्विसेज और कर्नाटक के बीच रणजी का मुकाबला खेला गया है हालांकि सर्विसेस के फील्डर तो अपने पीछे पांड्या को देखकर काफी ज्यादा उत्साहित हो गए थे तो वही पांड्या की कप्तानी में भारत ने हाल ही में न्यूजीलैंड के साथ 10 से T20 सीरीज को अपने नाम किया है।

इन खिलाड़ियों का होगा पत्ता साफ

इस साल के T20 वर्ल्ड कप फाइनल में इंग्लैंड के हाथों मिली करारी हार के बाद से हार्दिक पांड्या को T20 का नया कप्तान बनाने की मांग उठाई है। जिसके बाद बोर्ड इस बात पर विचार कर रहा है। लेकिन बता दें कि हार्दिक के कप्तान बनने के साथ साथ बीसीसीआई दिग्गज खिलाड़ी रोहित शर्मा विराट कोहली और आर अश्विन की t20 से छुट्टी करने की प्लानिंग भी बना रहे हैं।

Read More : भारतीय टीम में शामिल होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं हार्दिक पांड्या जैसा खतरनाक ऑल राउंडर, गेंदबाजी में भी है मास्टर

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *