न्यूजीलैंड के खिलाफ जीतने के बाद रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान, बताया अगली टेस्ट सीरीज का पूरा प्लान

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की रोमांचक वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला 21 जनवरी शनिवार को रायपुर में खेला गया। जिसमें भारत में आसानी से 8 विकेट के साथ जीत को अपने नाम किया तो वही इस जीत के साथ टीम इंडिया ने 2-0 से श्रंखला में अजय बढ़त हासिल करने के साथ-साथ सीरीज भी अपने नाम कर ली है। आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम की ऐतिहासिक जीत में मोहम्मद शमी और रोहित शर्मा ने अहम किरदार निभाया है। वही सीरीज जीतने के बाद रोहित शर्मा काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। इसी के साथ उन्होंने बड़ा बयान भी दिया है।

Read More : IND vs NZ: भारतीय गेंदबाजों के धमाल के बाद रोहित की तूफानी पारी में उड़ा न्यूज़ीलैंड, 8 विकेट से साथ सीरीज पर जमाया कब्ज़ा

रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरा वनडे मुकाबला जीतने के बाद रोहित शर्मा ने अपने गेंदबाजों की जमकर तारीफ की इसी के साथ उन्होंने अपने बयान में कहा है कि

“पिछले पांच मैचों में, गेंदबाजों ने वास्तव में कदम रखा है। हमने उनसे जो कुछ भी मांगा है, उन्होंने आगे बढ़कर दिया है। आप आमतौर पर भारत में इस प्रकार की सीम मूवमेंट नहीं देखते हैं, आप इसे आमतौर पर भारत के बाहर देखते हैं। इन लोगों के पास कुछ गंभीर कौशल हैं, वे वास्तव में कड़ी मेहनत करते हैं और उन्हें पुरस्कृत होते हुए देखना बहुत अच्छा लगता है। हमने कल अभ्यास किया था और गेंद रोशनी के नीचे घूम रही थी।”

मुझे नहीं पता कि मैं आखिरी वनडे में क्या करूंगा

रोहित शर्मा यहीं नहीं रुके उन्होंने सीरीज के आखिरी मुकाबले के बारे में बातचीत करते हुए कहा कि

“हमें पता था कि अगर उनके पास 250 रन होते तो यह हमारे लिए चुनौतीपूर्ण होता लेकिन लक्ष्य का पीछा करने का यही मतलब था। हमने पहले आखिरी गेम में बल्लेबाजी की, इसलिए विचार खुद को चुनौती देने का था। मुझे यकीन नहीं है कि मैं इंदौर (अंतिम गेम में) में क्या करूंगा। समूह के भीतर आत्मविश्वास उच्च है और यह देखना अच्छा है। वे (शमी और सिराज) लंबे स्पैल गेंदबाजी करने के लिए उतावले थे,”

आगामी टेस्ट सीरीज पर की बात

ऑस्ट्रेलिया के साथ हूं होने वाली बॉर्डर गावस्कर सीरीज पर बातचीत करते हुए रोहित शर्मा ने कहा है कि

“लेकिन मैंने उन्हें याद दिलाया कि एक टेस्ट सीरीज भी आने वाली है (ऑस्ट्रेलिया घर पर), इसलिए हमें खुद का भी ख्याल रखने की जरूरत है। मैं अब अपने खेल में थोड़ा बदलाव करने की कोशिश कर रहा हूं, गेंदबाजों को लेने की कोशिश कर रहा हूं और मुझे लगता है कि यह महत्वपूर्ण है। मुझे पता है कि बड़े स्कोर नहीं आए हैं, लेकिन मैं इसे लेकर ज्यादा चिंतित नहीं हूं।”

Read More : 2 सालों से लगातार भारतीय टीम से बाहर चल रहा ये खिलाड़ी, कभी नाम से ही कांपते थे बड़े-बड़े धुरंधर बल्लेबाज

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *