पहले टी20 सीरीज के लिए कुछ ऐसी होगी भारत और श्री लंका टीम की playing 11, आप भी डाल लीजिए नजर

मंगलवार 3 जनवरी को भारत और श्रीलंका के बीच t20 सीरीज का आगाज हो जाएगा। दोनों ही टीमों के बीच पहला मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा। रोहित की गैरमौजूदगी में हार्दिक पांड्या के हाथ में टीम की कमान होगी तो वहीं वानखेड़े में होने वाले इस मुकाबले की प्लेइंग इलेवन में किन-किन खिलाड़ियों को मौका मिलेगा। आप इस मैच का लुफ्त कहां और कैसे उठा सकते हैं सब कुछ आपको बताते हैं।

Read More : भारत के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका टीम का ऐलान, इन खिलाड़ी को मिली कप्तानी

मैच डिटेल

भारत vs श्रीलंका
समय-दिन- मंगलवार, 03 जनवरी, भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे
जगह – वानखेड़े स्टेडियम, मुंबई

कहां और कैसे देख सकते हैं मुकाबला

भारत और श्रीलंका के बीच T20 मुकाबला का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। डिजनी प्लस हॉटस्टार पर आप मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं। मोबाइल यूजर हॉट स्टार ऐप पर भी इसका आनंद ले सकते हैं जियो यूजर जिओ टीवी एप्प फ्री लाइव देख सकते हैं।

वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा आठवां मैच

श्रीलंका और भारत के बीच वानखेड़े स्टेडियम में 7 अंतरराष्ट्रीय टी-20 मुकाबले हुए हैं। जिनमें से दो मुकाबले पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम जबकि पांच मुकाबले दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीते हैं अगर दोनों टीमों के बीच मुकाबलों के आंकड़ों पर नजर डालें तो दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 26 T20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले हुए जिसमें भारतीय टीम ने 17 और श्रीलंकाई टीम ने आठ मुकाबलों में जीत हासिल की है। जबकि एक मुकाबले का कोई भी नतीजा नहीं निकला है।

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन
ईशान किशन (विकेटकीपर), शुबमन गिल, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), संजू सैमसन, वाशिंगटन सुंदर, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक।

श्रीलंका की संभावित प्लेइंग इलेवन
पाथुम निसांका, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), अविष्का फर्नांडो, चरित असलंका, भानुका राजपक्षे, दासुन शनाका (कप्तान), वानिंदु हसरंगा, चमिका करुणारत्ने, महेश थीक्षणा, लाहिरू कुमारा, दिलशान मदुशंका।

Read More : IND vs SL: भारतीय टीम में अचानक से गायब हुआ ये खिलाड़ी, एशिया कप में ख़राब प्रदर्शन करने का मिल रहा है फल

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *