पाकिस्तान के खिलाफ रोहित शर्मा देंगे सबसे बड़ी कुर्बानी अपने जिगरी दोस्त को दिखायेंगे प्लेइंग 11 से बाहर का रास्ता, इन्हें मिलेगी जगह

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच सुपर 4 का मैच रविवार को होने वाला है। भारतीय क्रिकेट टीम में इस मैच को लेकर कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं। स्क्वाड में कई मैच मैच विनर खिलाड़ी हैं, लेकिन प्लेइंग इलेवन से युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को बाहर किया जा सकता है। कप्तान रोहित शर्मा इस मैच में युजवेंद्र चहल को बाहर कर सकते हैं।

Yuzvendra Chahal ने नहीं किया कोई शानदार प्रदर्शन
एशिया कप 2022 में भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपने रुतबे के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया है। गेंदबाज के खिलाफ बल्लेबाजों ने काफी रन बनाए हैं। वहीं पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाफ युजवेंद्र चहल काफी महंगे भी रहे थे।

उन्होंने चार ओवर्स में 32 लुटा दिए थे और एक भी विकेट हासिल नहीं कर सके थे। दुबई की टीम स्पिनर के लिए जानी जाती है, लेकिन चहल ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम और हांग कांग क्रिकेट टीम के खिलाफ निराश किया

इस खिलाड़ी को मिलेगी जगह
भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के स्थान कर टीम इंडिया के एक और दिग्गज रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को शामिल टीम में शामिल किया जा सकता है।

अश्विन काफी अच्छे खिलाड़ी हैं वो जरूरत पड़ने पर ऑल राउंडर प्रदर्शन भी कर सकते हैं। चार ओवर्स की घातक गेंदबाजी और निचले क्रम में विस्फोटक बल्लेबाजी कर सकते हैं।

टीम इंडिया के मैच विनर खिलाड़ी हैं Ravichandran Ashwin
भारतीय क्रिकेट टीम के तीनों प्रारूपों में रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) की कैरम बॉल का सभी बल्लेबाजों की परेशान का सबब है। रविचंद्रन अश्विन ने भारत के लिए 54 टी20 मैचों में 64 विकेट लिए है। साथ ही भारत की तरफ से टेस्ट मैच में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले दूसरे खिलाड़ी हैं।

एशिया कप 2022 के इस सुपर 4 के मैच में भारतीय क्रिकेट टीम का पलड़ा भारी है। भारतीय क्रिकेट टीम ग्रुप स्टेज में पाक टीम को रोमांचक मैच में हार का स्वाद चखा चुकी है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.