पाकिस्तान को शिकस्त देने वाले सिंकदर रजा पर पंजाब ने की धन वर्षा, जानिए क्या रही इस ऑलरांउडर की कीमत

IPL 2023: आईपीएल 2023 का मिनी ऑक्शन आज 23 दिसंबर को आयोजित हो चुका है। ऑक्शन में फिलहाल जिम्बाब्वे के ऑलराउंडर खिलाड़ी सिकंदर रजा की करें तो इनको इनके बेस्ट प्राइस यानी कि 50 लाख के साथ पंजाब किंग्स इलेवन ने अपने खेमे में शामिल कर लिया है। यानी की अब सिकंदर रजा आगामी आईपीएल में पंजाब के लिए खेलते हुए नजर आएंगे।

Read More : IPL 2023: 10 टीमें इन 3 ऑलराउंडर खिलाड़ियों पर आईपीएल के दौरान खेलेंगी दांव, इनमें से एक बन सकता है हैदराबाद का कप्तान

पंजाब किंग्स की टीम में शामिल हुए सिकंदर रजा

जिम्बाब्वे के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी सिकंदर रजा बेहद शानदार खिलाड़ियों में से एक हैं। उनका प्रदर्शन काफी किफायती रहा है। सिकंदर ने ना केवल गेंदबाजी बल्कि बल्लेबाजी से भी सबको प्रभावित किया है। हाल ही में T20 वर्ल्ड कप मैच खिलाड़ी के बेहतरीन प्रदर्शन को देख सब कायल हो गए थे टूर्नामेंट में अपने दम पर इस खिलाड़ी ने ना सिर्फ कहीं मुकाबलों में मैच विनिंग पारी खेली थी।

बल्कि अपनी टीम को जीत का भी स्वाद चखाया था। ऐसे में इनको टीम में शामिल करना आईपीएल फ्रेंचाइजी के लिए काफी ज्यादा किफायती साबित हो सकता है। खिलाड़ी के बेहतरीन प्रदर्शन को देखने के बाद पंजाब के उसने इन्हें अपने खेमे में शामिल किया है।

खिलाड़ी का T20 करियर

खिलाड़ी के क्रिकेट करियर की बात करें तो ऑलराउंडर खिलाड़ी के T20 करियर की करें तो इनका करियर काफी शानदार रहा है। जिनमें उन्होंने 63 परियां खेलते हुए 128.86 के स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी करते हुए 1259 रन बनाए हैं। वहीं गेंदबाजी करते हुए उन्होंने 55 पारियां खेली हैं जिसमें 7.18 के इकोनॉमी रेट के साथ 38 विकेट लेने का भी काम किया है।

Read More : IPL 2023: भारतीय टीम से बाहर हुए इन 2 खिलाड़ियों की आईपीएल में चमकेगी किस्मत, करोड़ों की बोली लगना तय!

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *