पाकिस्तान से भिड़ेंगी भारत की घरेलू टीम बंगाल? इस टूर्नामेंट में भी ‘भारत-पाक की टीम’ का होगा सामना!

हाल ही मै बीसीसीआई ने एशिया कप की तारीख की घोसणा की थी जिसमे भारत और पाकिस्तान की टीम का आमना-सामना होने वाला है तो वहीं दूसरी ओर भारत की टीम पाकिस्तान की एक और टीम के साथ भिड़ेगी।

दरअसल आपको बता दे की क्रिकेट नामीबिया ने चार टीमों की ग्‍लोबल टी20 नामीबिया सीरीज का आयोजन कर रहा है जिसमें भारत की ओर से घरेलू टीम बंगाल और दूसरी और पाकिस्तान की फ्रेंचाइजी टीम लाहौर कलंदर्स भी इस टूर्नामेंट का हिस्सा होने वाले है।

और तो और बंगाल की टीम ने इस टूर्नामेंट के लिए टीम का ऐलान भी कर दिया है वही साउथ अफ्रीकी की एक घरेलू टीम भी इस टूर्नामेंट में बंगाल और लाहौर कलंदर्स के साथ खेलने वाली है ईएसपीएन क्रिकइंफो की जानकारी के इस अफ्रीकी टीम का नाम जल्‍द ही सामने आने वाला है जैसे ही इस बात का खुलासा हुआ तो उसके बाद फैन्स काफी खुश हैं इस पर कैब के सचिव देवब्रत दास ने कहा,

“‘2022 टी20 वर्ल्‍ड कप में हिस्‍सा लेने जा रही टीम के खिलाफ खेलने का मौका बंगाल के खिलाड़‍ियों के लिए अमूल्‍यवान होगा. टूर्नामेंट के प्रसारणकर्ता हमारे पास आए और हमें आमंत्रित किया हमने सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी से पहले छह-सात मैच खेलने का मौका देखा क्‍योंकि हमें वर्ल्‍ड कप टीम के खिलाफ खेलने को मिल सकता है हम जो टीम विदेश भेज रहे हैं, वह नई टीम है. हम देखना चाहते हैं कि वे कैसे खेलते हैं, वे इस टूर्नामेंट से कैसे निपटते हैं”

बंगाल की टीम
अभिमन्यु ईश्वरन (कप्तान), अभिषेक दास, ऋत्विक रॉय चौधरी, रंजोत सिंह खैरा, श्रेयांश घोष, करण लाल, रितिक चटर्जी, श्रेयन चक्रवर्ती, शाहबाज अहमद, अभिषेक पोरेल (विकेटकीपर), सुप्रदीप देबनाथ (विकेटकीपर), ईशान पोरेल, मुकेश कुमार, आकाश दीप, सौम्यदीप मंडल, रवि कुमार

स्टैंडबाय: अंकुर पॉल, प्रदीप्त परमानिक, देबोप्रतिम हलदर, सिद्धार्थ सिंह

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *