‘बस करो सूर्या…’, सूर्यकुमार यादव की तूफानी पारी देख बौखलाया ये खिलाड़ी एक के बाद एक कर डाले 4 ट्वीट

भारत के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने शनिवार को श्रीलंका के खिलाफ खेले गए तीसरे टी-20 मुकाबले में एक ऐसा बवंडर मचाया कि दुनिया जिसे देखकर हैरान रह गई। एक से बढ़कर एक धुआंधार शॉट खेलकर सूर्या ने टी-20 इंटरनैशनल में शानदार सेंचुरी सब तरफ कोहराम मचा दिया है.

हालांकि सूर्या की इस पारी को देखकर केवल स्टेडियम में बैठे दर्शक ही नहीं हर क्रिकेट प्रेमी के अंदर रोमांच भर गया। वहीं खिलाड़ी की शानदार पारी को फिर देखने के बाद वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज भी हैरान है और इस बल्लेबाज ने ट्विटर अकाउंट का इस्तेमाल करते हुए सूर्यकुमार यादव पर एक के बाद एक चार ट्वीट कर डाले।

219 से भी ज़्यादा स्ट्राइक रेट के साथ कुटे 112 रन

सूर्य ने 51 गेंदों में 7 चौके और 9 छक्कों की मदद से 112 रनों की शानदार पारी खेली और इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट भी 219.61 का था। हालांकि पिछले साल सबसे ज्यादा T20 रन जड़ने वाले सूर्य के नाम इस साल ये पहली सेंचुरी है। वही उनके धमाकेदार पारी को देखने के बाद वेस्टइंडीज के बल्लेबाज शाई होप लगभग हैरान रह गए हैं और उन्होंने अपने इमोशंस को जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर एक के बाद एक चार ट्वीट कर डाले।

हर्षा भोगले का बड़ा बयान

शाई होप ही नहीं बल्कि सूर्य की बल्लेबाजी पर क्रिकेट कमेंट्री हर्षा भोगले ने भी बड़ा बयान देते हुए कहा है कि बहुत से लोगों ने अपने सपने में भी इसी तरह की बल्लेबाजी नहीं देखी होगी

शाई होप ने कहा बस करो सूर्या

बता दें कि शाई ने पहला ट्वीट 7:50 पर किया उन्होंने लिखा बस करो सूर्या।

उसके बाद 8:12 पर एक बार फिर से शाई ने मोबाइल उठाया और कहा कि सूर्या इस पारी में 150 रन बना डालेंगे।

लगभग 15 मिनट बाद शाई सूर्या की पारी खत्म होने के बाद लिखा प्रशंसा स्वीकार करें सूर्या।

बता दे शाई होप वही है जिन्होंने अपना आखिरी टी-20 फरवरी साल 2022 में भारत के खिलाफ ईडन गार्डन में खेला था। हालांकि उन्हें T20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल नहीं किया गया।

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *