बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट में ऋषभ पंत डुबो रहे हैं टीम इंडिया की लुटिया, लगातार छोड़े कैच और स्टम्पिंग

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत काफी लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। अपनी खराब पर्फॉरमेंस के वजह से ही खिलाड़ी को सोशल मीडिया पर भी काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच बांग्लादेश के खिलाफ ढाका में जारी दूसरे टेस्ट मुकाबले के दौरान एक बार फिर से ऐसा ही कुछ देखने को मिला।

दरअसल मैदान पर दूसरा टेस्ट जारी है और अपनी खराब विकेटकीपिंग की वजह से एक बार फिर से सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। उनके खराब प्रदर्शन को देखकर उनके फैंस का गुस्सा काफी बढ़ गया है ।

Read More : केएल राहुल के कप्तानी में चमके इस खिलाड़ी के सितारें, ऋषभ पंत को नजरअंदाज बीसीसीआई ने इस खिलाड़ी को बनाया उपकप्तान

पंत की मिस फील्डिंग ने डुबोई टीम इंडिया की लुटिया

बांग्लादेश खिलाफ दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया की फील्डिंग काफी खराब दिखाई दी है। इस अहम मुकाबले में मेहमान टीम खिलाड़ियों ने मेजबान टीम को काफी जीवनदान दिए हैं। मैच के शुरुआत होते ही सबसे पहले जीवनदान मोहम्मद सिराज ने जाकिर हुसैन का कैच ड्रॉप करके दे दिया। तो वही पंत की मिस वेल्डिंग के चलते भी टीम इंडिया को काफी नुकसान हुआ है।

जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल 23.4 ओवर में रवि अश्विन गेंदबाजी कर रहे थे और इस दौरान इस स्ट्राइक के एक छोर पर मोमिनुल हक मौजूद थे। अश्विन ने गेंद डाली जिस का जवाब मोमिनुल ने शॉट जड़ दिया। जिसके बाद गेंद बल्ले के बाहरी किनारे से निकलकर विकेटकीपर के पास गई। लेकिन पंत के हाथों से गेंद खेलकर फर्स्ट स्लिप पर खड़े विराट के बीच से होकर चली गई और दोनों ही खिलाड़ी कैच नहीं लपक पाए।

एक बार नहीं बल्कि दो बार दिखाई पंत ने लापरवाही

इसके अलावा पंत ने 27.4 ओवर में शाकिब को स्टंप करने का मौका भी अच्छा-खासा गंवा दिया। हालांकि पुजारा ने पंत की इस गलती को सुधर आया और 28.1 ओवर में कप्तान शाकिब अल हसन को पवेलियन का रास्ता दिखाया। लेकिन मोमिनुल हक अभी भी क्रीज पर डटे हुए हैं और अर्धशतक लगाकर शतक के काफी करीब है। लिहाजा उनका यह कैच ड्राप करना टीम इंडिया के लिए भारी पड़ सकता हैं।

Read More : ऋषभ पंत ने जड़ा छक्का तो भड़क उठे दीपक चाहर, 1 ओवर की जंग लड़ते दिखे ये खिलाड़ी

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *