बाउंड्री बचा रहे श्रीलंकाई फील्डर्स की मैदान में हुई भयानक टक्कर, स्ट्रेचर से ले जाए गए 2 खिलाड़ी

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला तिरुवंतपुरम में खेला जा रहा है। जहां पहले दो मुकाबले जीतकर टीम इंडिया इस सीरीज में पहले से ही आगे है तो वहीं तीसरा मुकाबला जीतकर भारत क्लीन स्वीप करने की कोशिश करेगा।लेकिन आज के मुकाबले के दौरान श्रीलंका की टीम के दो खिलाड़ी फील्डिंग के दौरान चौका बचाने के चक्कर में आपस में ही टकरा गए। जिसकी वजह से इन दोनों ही खिलाड़ियों को मैदान से स्ट्रक्चर पर लादकर बाहर ले जाया गया।

Read More : 80 का औसत, रनों का अंबार, भारतीय टीम में जगह बनाने को तरसा ये खिलाड़ी

श्रीलंका के यह दो खिलाड़ी हुए चोटिल

दरअसल पारी के 43 ओवर की पांचवीं गेंद पर यह दुखद हादसा हुआ। विराट कोहली ने गेंद को स्क्वायर लेग एरिया में पुल शॉट किया। गेंद को पकड़ने के लिए डीप स्क्वायर लेग जेफरी वेंडरसे और डीप मिडविकेट अशेन बंडारा के फील्डर दौड़ लगाते हैं। इसी बौखलाहट के चलते दोनों ही फील्डर की आप बीच में ही आपस में टक्कर हो जाती है।

बंडारा गेंद को पकड़ने के लिए दाएं पैर की मदद से बॉल को रोकने का प्रयास करते हैं।इसी बीच जेफरी वेंडरसे उनके ऊपर गिर जाते हैं। बंडारा का घुटना वेंडरसे के पेट से टकराता हैं। हालाकिं खिलाड़ी की चोट काफी गंभीर लग रही हैं। उन्हें स्ट्रक्चर पर लादकर बाहर ले जाया जाता है।

दर्द से छटपटाते दिखाई दिए खिलाड़ी

भारतीय कैंप के मेडिकल स्टाफ को भी फील्ड ओं की मदद के लिए दौड़ते हुए देखा गया। जहां बंडारा को स्ट्रक्चर पर लादकर मैदान के बाहर ले जाया गया तो वही बंडारा से दर्द से छटपटाते हुए नजर आए हालांकि टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया बता दें कि भारतीय टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर 390 रन बनाए हैं।

Read More : भारत के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल को नहीं मिलेगा न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम में मौका, सामने आई बड़ी वजह

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *