“भाई तू गाड़ी आराम से चलाया कर” धवन ने कभी दी थी पंत को गाड़ी धीरे चलाने की सलाह, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

टीम इंडिया के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का शुक्रवार तड़के दिल्ली से रुड़की जाते समय का एक्सीडेंट हो गया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। गनीमत ये थी कि पंत बाल-बाल बचे। फ़िलहाल उनको देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती है जहां इस दुर्घटना के बाद सभी लोग पंत के जल्दी स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं तो वहीं इस बीच बल्लेबाज शिखर धवन और पंथ का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह पंत को एक अहम सलाह देते हुए नजर आ रहे हैं।

Read More : ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के तुरंत बीसीसीआई ने उठाया कदम, कर डाला ये बड़ा ऐलान

पंत ने नहीं मानी थी धवन की बात

दरअसल सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का एक 3 साल पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें धवन पंत को गाड़ी धीरे चलाने की सलाह दे रहे हैं वहीं इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने भी कमेंट करके कहा है। कि काश अगर पंत ने धवन की बात को मान लिया होता तो आज इतना बड़ा हादसा नहीं होता।

भाई तू गाड़ी धीरे चलाया कर

बता दें कि यह दोनों ही खिलाड़ी आईपीएल की टीम दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए साथ खेल चुके हैं। इस वीडियो में दोनों की प्लेयर आपस में बातचीत कर रहे थे जहां पर पंत धवन से कहते हैं कि अगर आपको मुझे कोई एडवाइज देनी होगी तो आप मुझे क्या एडवाइज देंगे। जिस पर धवन ने तुरंत जवाब देते हुए कहा कि “भाई तू जरा गाड़ी आराम से चलाया कर” हालांकि धवन के इतना बोलने के बाद ही दोनों ही खिलाड़ी आपस में हंसने लगे।

शिखर धवन ने किया ट्वीट

पंत के चोटिल होने के तुरंत बाद धवन ने ट्वीट करते हुए भगवान को धन्यवाद दिया है और लिखा है कि ईश्वर को धन्यवाद है कि काफी बचाव हो गया आपकी जल्द ठीक होने की कामना करता हूं। भगवान करे कि आप जल्द ही पुरानी जैसी ताकत और अच्छी सेहत को हासिल करके मैदान में वापस आए।

Read More : सुबह की धुंध में हाइवे के बॉडर से टकराई ऋषभ पंत की हार , जानिए खिलाड़ी को कहां-कहां लगी चोट

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *