भारतीय टीम के लिए नासूर बना ये बड़ा खिलाड़ी, तीसरे वनडे से टीम से साफ़ हो सकता है पत्ता

भारतीय टीम इस समय श्रीलंका के साथ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलने में व्यस्त है। जिसमें कई सारे खिलाड़ियों को बीसीसीआई के द्वारा मौका दिया गया है तो वहीं कई सारे खिलाड़ी ऐसे हैं। जो मिले इस मौके को पूरी तरह से भुनाने में कामयाब हो रहे हैं। लेकिन इस बीच एक खिलाड़ी ऐसा है जो लगातार मैदान पर खराब प्रदर्शन दे रहा है। अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मारते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में कौन है यह खिलाड़ी चलिए आपको बताते हैं।

Read More : मोटापे के कारण Team India पर बोझ बने यह 4 खिलाड़ी, नहीं हैं भारतीय टीम में खेलने के हकदार

टीम इंडिया के लिए नासूर बना है यह खिलाड़ी

दरअसल हम जिस खिलाड़ी के बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि श्रेयस अय्यर हैं। जिन्होंने घरेलू क्रिकेट में तो धमाल मचाया और टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की की लेकिन जब उन्हें मौका मिला तो वह इस मौके को भुनाने में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं।

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में वह महज 28 रन बनाकर ही अपना विकेट गंवा बैठे। ऐसे में सूर्यकुमार यादव को बाहर कर श्रेयस अय्यर को मौका देना उनके फैंस को पसंद नहीं आ रहा है।

अपने ही पैरों में मार रहे हैं कुल्हाड़ी

दरअसल अय्यर को सूर्यकुमार यादव की जगह नंबर चार पर बल्लेबाजी करने का मौका मिला था। लेकिन टीम इंडिया की नैया को पार लगाने की जगह वह उसको डूबते हुए दिखाई दे रहे हैं ऐसे में यह बात तो तय है कि रोहित शर्मा तीसरे वनडे मुकाबले से इस खिलाड़ी को हर हाल में बाहर का रास्ता दिखाएंगे और उनकी जगह दोबारा से सूर्यकुमार यादव को टीम में जगह मिलेगी।

रोहित शर्मा दिखाएंगे बाहर का रास्ता

बीसीसीआई ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में अय्यर को मौका देकर बड़ी गलती कर दी है। जिसको दोबारा से रोहित शर्मा दुबारा से नही दोहराना चाहेंगे । ऐसे में माना जा रहा है कि हर साल होने वाले वनडे वर्ल्ड कप में अपनी दावेदारी को पेश करने में असफल हो सकते हैं। बता रहे हैं कि अभी तक इस खिलाड़ी ने टीम इंडिया के लिए सात टेस्ट 42 वनडे और 49 टी20 मुकाबले खेले हैं।

Read More : IPL 2023: भारतीय टीम से बाहर हुए इन 2 खिलाड़ियों की आईपीएल में चमकेगी किस्मत, करोड़ों की बोली लगना तय!

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *