भारतीय महिला टीम में छाया मातम, अचानक इस खिलाड़ी की हुई हत्या – CricReader

महिला क्रिकेट अभी काफी ज्यादा चर्चा में है जहां अभी अंडर 19 विश्वकप शुरू होने वाला है और सभी लोग इसी के बारे में बात कर रहे है।

अभी सारी टीमे इसी टूर्नामेंट की तैयारी कर रही है जहां कुछ ही दिनों में ये बड़ा टूर्नामेंट शुरू होने वाला है। भारत का नेतृव जानी मानी खिलाड़ी शेफाली वर्मा कर रही है।

हालांकि अभी एक काफी बड़ी खबर सामने आई है जहां भारत की ही युवा खीलडी राजश्री स्वाइन की हत्या हो गई है और आज जाकर उनकी लाश जंगल मे जाकर मिली।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वो 11 जनवरी से ही गायब थी और उनका की अता-पता नही था और आज जाकर कटक के एक घने जंगल मे उनकी लाश मिली है।

वहां के पुलिस कमिश्नर ने इस बात की पुष्टि की है जहां उन्होंने बताया कि इस केस को एक मर्डर के तौर पर देखा जाएगा और इसकी जांच होंगी।

वो इस बार ओडिशा की टीम में जगह नही बना पाए थे और उसके अगले दिन वो गायब हो गई, 24 घंटे तक कोई खबर नही मिलने के बाद घरवालो ने केस दर्ज करवाया।

घरवाले इस घटना से काफी ज्यादा नाराज़ है जहां ऐसा माना जा रहा है कि उनके शरीर पर काफी ज्यादा निशान है वही उनकी स्कूटी पास ही में खड़ी थी।

घरवालों ने बताया कि ओडिसा क्रिकेट के एक कैम्प का वो हिस्सा थी जहाँ उनका सिलेक्शन नही हो पाया और इसी कारण वो काफी ज्यादा निराश भी थी।

इस घटना के बाद उनकी बहन ने बयान दिया है जहां उन्होंने कोच पर इल्ज़ाम डाल, उन्होंने कहा “मेरी बहन की मौत के लिए ओसीए और कोच बनर्जी जिम्मेदार हैं।”

वही उन्होंने आगे केहमें इसमें एक बड़े रहस्य की भी आशंका है। तनाव में रहती तो घर आ जाती या कहीं और मार देती। उसने इतना घना जंगल क्यों चुना? ऐसा क्या किया उसके साथ कि वो सह नहीं पाई।”

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *