भारत के खिलाफ सीरीज से पहले न्यूजीलैंड पर टूटा दुखों का पहाड़, ये मैच विनिंग खिलाड़ी हुआ बाहर

IND VS NZ: न्यूजीलैंड टीम को पाकिस्तान और भारत में वनडे सीरीज खेली है। कीवी टीम को पाकिस्तान में 9,11 और 13 जनवरी को तीन मैचों की वनडे सीरीज कराची में खेलनी है। जिसके बाद यह टीम भारत का दौरा करेगी। यहां पर भी कीवी टीम को तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। जिसके लिए 18,21 और 24 जनवरी को खेले जाएंगे। लेकिन अब भारत और पाकिस्तान दौरे से पहले न्यूजीलैंड की टीम को एक बड़ा झटका लगा है। दरअसल टीम का एक मैच विनिंग खिलाड़ी टीम से बाहर हो गया है कौन है यह खिलाड़ी चलिए बताते हैं।

Read More : Man of the Match का अवार्ड मिलने के बाद भी टीम से ड्रॉप कर दिए गए ये 4 भारतीय खिलाड़ी

भारत दौरे से बाहर हुआ यह खिलाड़ी

न्यूजीलैंड टीम ने पाकिस्तान और भारत में आगामी सीरीज के लिए अपने वाइट बॉल टीम में बदलाव किया है। जिसमें तेज गेंदबाज एडम मिल्ने ने अपना नाम दोनों ही सीरीज से वापस ले लिया है। बता दें कि ये खिलाड़ी इस समय हैमस्ट्रिंग की समस्या से जूझ रहे हैं।

18 जनवरी से शुरू होगी भारत-न्यूजीलैंड सीरीज

न्यूजीलैंड टीम के चयनकर्ता गेविन लार्सन ने बड़ा बयान देते हुए बताया है कि ‘एडम आगामी दौरों के लिए ODI गेंदबाजी भार की कमी के बारे में अपनी चिंताओं के बारे में हमारे सामने थे. हम उनकी ईमानदारी और टीम को निराश नहीं करने की उनकी वास्तविक इच्छा की सराहना करते हैं.’

दोनों ही टीमों के लिए अहम है यह सीरीज

बता दें कि इस साल अक्टूबर में भारत में वनडे वर्ल्ड कप की शुरुआत होने वाली है। न्यूजीलैंड ने अभी तक एक भी बार वर्ल्ड कप नहीं जीता है ऐसे में दोनों ही टीमों के लिए यह सीरीज काफी ज्यादा अहम है। हालांकि सीरीज की मेजबानी भारत कर रहा है।

Read More : वनडे में कभी आउट ना होने वाले इन 3 भारतीय बल्लेबाजों को दिखाया गया टीम से बाहर का रास्ता

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *