भारत को मिला रविंद्र जडेजा जैसा घातक आलराउंडर, एक ओवर में बदल डालता है मुक़ाबले का रुख

Ranji Trophy 2022-23 के मुकाबले खेले जा रहे हैं। वहीं झारखंड और राजस्थान के बीच रणजी ट्रॉफी का मुकाबला ड्रॉ रहा हैं। लेकिन इस मुकाबले में झारखंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी ने 125 रनों की शानदार पारी खेली। जहां एक तरफ झारखंड ने 470-9 रन बनाकर पारी को घोषित किया। जिसके बाद मेजबान टीम यानी की राजस्थान को 276 रन का लक्ष्य मिला। लेकिन आखिरी दिन ये मुकाबला ड्रॉ पर समाप्त हुआ।

Read More : रणजी ट्रॉफी में जारी है अर्जुन तेंदुलकर का कहर, बल्ले के बाद गेंद से बरपाया कहर

अनुकूल रॉय का तीसरा फर्स्ट क्लास शतक

अनुकूल रॉय ने झारखंड के लिए दूसरी पारी में 152 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया है। जिसमें इस खिलाड़ी ने 13 चौके और एक छक्का भी लगाया बता दें कि 24 साल के अनुकूल ने 21वें फर्स्ट क्लास मुकाबले को खेलते हुए अपने तीसरे अर्धशतक को पूरा किया है। घरेलू क्रिकेट में अनुकूल अभी तक 2000 रन पूरे कर चुके हैं .

इस दौरान उन्होंने 120 से अधिक विकेट लेने का काम किया है। इतना ही नहीं अनुकूल के शतक के बाद ही झारखंड के मुकाबले में वापसी हो पाई है। क्योंकि टीम पहली पारी में महज 92 रनों पर ही सिमट कर रह गई।

पहली पारी में राजस्थान ने बनाए 287 रन

झारखंड के पहली पारी में 92 रनों पर सिमट जाने के बाद मेजबान टीम यानी कि राजस्थान ने पहली पारी खेलते हुए 287 रन बनाए थे। राजस्थान के लिए डेब्यू कर रहे 18 साल के करण लांबा ने नाबाद 122 रनों की शानदार पारी खेली। तो वहीं दूसरी पारी में झारखंड में 9 विकेट के नुकसान पर 470 रन बनाए

जिसके बाद यह मुकाबला ड्रॉ हो गया इस दौरान आर्यमान सेन ने 119 रनों की शतकीय पारी खेली और अनुकूल ने 125 रन बनाए। वही सौरभ तिवारी ने 78 रन बनाए। गेंदबाजी में राजस्थान के लिए दूसरी पारी में ऋतुराज सिंह और तनवीर उल हक ने तीन-तीन विकेट हासिल किए।

Read More : W W W W W W W W जम्मू कश्मीर से हुई एक और घातक गेंदबाज की एंट्री, 8 बल्लेबाजों को आउट कर खटखटाया टीम इंडिया का दरवाजा

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *