“भारत जैसी टीम को हराने के लिए…”, टीम इंडिया से हार के बाद बौखलाए शाकिब अल हसन इन खिलाड़ियों पर फोड़ा हार का ठीकरा

IND VS BAN : बांग्लादेश के हाथों वनडे सीरीज हारने के बाद टीम इंडिया ने दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में जीत को हासिल किया है। 14 दिसंबर को चटगांव से शुरू हुए इस मुकाबले में मेहमान टीम ने कमाल का प्रदर्शन दिखाया। जिसकी वजह से शाकिब अल हसन की कप्तानी से सजी बांग्लादेश की टीम को पहले मैच में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है। इस मुकाबले में केएल राहुल की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने 188 रनों से इस मुकाबले को जीत लिया है।

…..तो वही सीरीज पर 1-0 से अपनी बढ़त बना ली है। लेकिन इस जीत के बाद शाकिब अल हसन काफी मायूस दिखाई दिए और उन्होंने मैच प्रेजेंटेशन के दौरान क्या कहा है चलिए बताते हैं।

Read More : भारत-बांग्लादेश मैच के बीच टीम इंडिया का ये दिग्गज खिलाड़ी हुआ चोटिल, आईपीएल खेलने पर लटकी तलवार

इस वजह से हारे हम मुकाबला

शाकिब अल हसन ने भारत के हाथों मैच हारने के बाद कहा है कि उनकी पहली पारी में बल्लेबाजी बिल्कुल भी अच्छी नहीं नहीं थी इतना ही नहीं इसी के साथ उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि

“यह वास्तव में बल्लेबाजी के लिए अच्छी पिच थी लेकिन हमने (पहली पारी में) अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। हम 5-6 महीने बाद खेल रहे थे लेकिन कोई बहाना नहीं हो सकता। हमने पहली पारी की ग़लतियों से सीखा और अच्छा किया। भारत को श्रेय जाना चाहिए जिन्होंने सही जगह पर गेंदबाज़ी की और दबाव बनाया।”

जाकिर हसन के लिए कहीं यह बड़ी बात

बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन यहीं नहीं रुके बल्कि बांग्लादेश के लिए अपने डेब्यू में ही पहला शतक लगाने वाले जाकिर हसन के लिए बयान देते हुए कहा है कि

“ज़ाकिर हसन घरेलू क्रिकेट में काफी रन बना रहा था, इसलिए हमने उसे चुना। उम्मीद है, वह बांग्लादेश के लिए और अधिक शतक लगाएंगे। हमें पूरे पांच दिन अच्छी क्रिकेट खेलनी है। ऐसा नहीं हो सकता कि हम एक पारी में बल्ले या गेंद के साथ अच्छा करें। भारत जैसी विश्व की नंबर एक टीम को हराने के लिए आपको चारों पारियों में अच्छा खेल दिखाना होता है।”

22 दिसंबर को खेला जाएगा दूसरा मुकाबला

बता दें कि दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला टीम इंडिया ने 1-0 से बढ़त के साथ अपने नाम किया है तो वही इस टेस्ट सीरीज का दूसरा और अंतिम मुकाबला 22 दिसंबर से बांग्लादेश के मीरपुर स्टेडियम में खेला जाएगा।

Read More : बांग्लादेश दौरे के साथ ही खत्म हो सकता है इस दिग्गज खिलाड़ी का सफर, ख़राब प्रदर्शन कर बढ़ा रहा है टीम इंडिया का सिर दर्द

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *