भारत-न्यूजीलैंड सीरीज से पहले कीवी टीम पर टुटा दुखों का पहाड़, चोटिल होकर पुरे सीरीज से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

न्यूजीलैंड का भारत दौरा 18 जनवरी से शुरू होने वाला है। इस दौरान दोनों टीमें तीन वनडे और तीन वनडे मैच खेलेंगे दोनों टीमों के बीच खेली जाने वाली वनडे सीरीज से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल बता दें कि इस वनडे सीरीज से एक घातक तेज गेंदबाज घायल हो गया है कि हाल ही में चोटिल हुआ था। जिसके चलते उन्हें वनडे सीरीज से बाहर करने का फैसला लिया गया है।

Read More : रणजी ट्रॉफी: भारत को मिला रविंद्र जडेजा जैसा घातक आलराउंडर, एक ओवर में बदल डालता है मुक़ाबले का रुख

वनडे सीरीज से बाहर हुआ यह खिलाड़ी

दरअसल हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज मैट हेनरी है। जिनकी पेट की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण पाकिस्तान और भारत के खिलाफ खेली जाने वाली आगामी वनडे सीरीज से बाहर हो गए थे। हेनरी को पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट के आखिरी दिन चोट लगी थी लेकिन उन्होंने चोट के साथ ही गेंदबाजी करने का फैसला किया इस बात की पुष्टि न्यूजीलैंड टीम के कोच गैरी स्टीड ने की है।

ट्वीट करके दी जानकारी

जानकारी के लिए बता रहे हैं कि न्यूजीलैंड के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी गई है साथ ही कहा गया है कि

“कराची में दूसरे टेस्ट के पांचवें दिन पेट में खिंचाव के कारण मैट हेनरी स्वदेश लौट जाएंगे और पाकिस्तान के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला में हिस्सा नहीं ले रहे टेस्ट टीम के अन्य सदस्य भी इसमें हिस्सा नहीं लेंगे। पाकिस्तान और भारत के बीच होने वाली वनडे टीम में रिप्लेसमेंट की पुष्टि जल्द ही की जाएगी।”

भारत पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम

केन विलियमसन (कप्तान), टॉम लाथम, फिन एलेन, माइकल ब्रेसवेल, डेवोन कॉनवे, लॉकी फग्र्यूसन, डेरिल मिशेल, हेनरी निकोल्स, ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर, हेनरी शिपले, ईश सोढ़ी, टिम साउदी और ब्लेयर टिकनर.

Read More : इन 5 Cricketers पर लग चुका है रेप का आरोप, लिस्ट में पाक-भारत के खिलाड़ी का नाम भी है अंकित

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *