“मैं अपने प्रदर्शन से खुश हूँ ” करारी हार के बाद श्रीलंका टीम के कप्तान दासुन शनाका का अटपटा बयान

IND VS SL: भारत बनाम श्रीलंका के बीच t20 सीरीज का समापन हो चुका है। दो मुकाबलों में जीत हासिल कर भारतीय टीम ने सीरीज पर जहां पर कब्जा जमाया है। जहां मेजबान टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया तो वहीं भारत ने बल्लेबाजी करते हुए 330 रनों का पहाड़ नमाज लक्ष्य खड़ा किया। जिसको मेहमान टीम पूरा करने में नाकामयाब रही और भारत को 91 रनों के साथ जीत हासिल की। वहीं भारत की इस जीत के बाद श्री लंकाई टीम के कप्तान ने मैच प्रेजेंटेशन में बड़ा ब्यान दिया हैं।

Read More : IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ ODI सीरीज में यह 3 खिलाड़ी खेल सकते हैं आखिरी बार, एक छोटी सी गलती खत्म कर देगी करियर

मैं अपने प्रदर्शन से खुश हूँ -दासुन

मुकाबला हारने के बाद श्री लंका टीम के कप्तान दासुन ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि –

“यहां आने से पहले मैं फॉर्म में नहीं था। इस सीरीज की शुरुआत से ही मैं अच्छी फॉर्म में था। अपने खुद के प्रदर्शन से खुश हूं। इस सीरीज में लड़कों ने जिस तरह से संघर्ष किया, उससे काफी सकारात्मकता मिली। मेरी अंगुली में चोट लग गई थी, यही कारण है कि मैंने इस श्रृंखला में गेंदबाजी नहीं की, लेकिन वनडे में गेंदबाजी करने के लिए उत्सुक हूं।”

भारतीय टीम को शुभकामनाएं

दासुन यहीं नहीं रुके उन्होंने इसी के साथ अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि –

“भारतीय टीम को शुभकामनाएं, विशेषकर सूर्या जो बहुत अच्छे थे। मैदान पर मैं शांत रहना चाहता हूं और लड़कों को सीखने देना चाहता हूं। जब मैं बल्लेबाजी के लिए आता हूं तो यह अलग खेल होता है।”

भारतीय गेंदबाजों के सामने श्रीलंकाई टीम हुई फुस्स

229 रनों के लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी श्रीलंकाई टीम के बल्लेबाज कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। टीम के लिए जहां पथुम ने 15 रन तो वही कुसल मेंडिस ने 23 रन हालांकि श्रीलंकाई टीम के लिए धनंजय ने 22 रनों की पारी खेली थी तो वहीं चरित ने लंका ने टीम के लिए 19 रन बनाए वहीं दाशुन टीम के लिए 23 रनों का योगदान दिया।

इनके अलावा टीम का कोई भी अन्य खिलाड़ी बड़ा स्कोर खड़ा करने में नाकामयाब साबित हुआ। जहां चामिका 0 रन बनाकर अपना विकेट गंवा बैठे तो वही वानिंदू हसारंगा ने टीम के लिए 9 रन बनाने का काम किया।

Read More : श्रीलंका के खिलाफ T20 सीरीज में इंडियन टीम में शामिल हुआ जडेजा जैसा ये फौलादी ऑलराउंडर, अकेले श्री लंकाई टीम को दिलाएगा जीत

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *