“मैं टीम को मुश्किल में डालूंगा”, श्री लंका के साथ सीरीज का पहला मुकाबला जीतने के बाद हार्दिक पांड्या ने बताया आगे का मास्टर प्लान

भारत और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाली तीन मैचों की T20 सीरीज का आगाज हो चुका है। तीन जनवरी को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम मैच का पहला मुकाबला खेला गया। जहां मेहमान टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का चयन किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी मेजबान टीम की शुरुआत काफी खराब थी लेकिन अक्षर पटेल और दीपक हुड्डा की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के दम पर भारतीय टीम 163 रनों का लक्ष्य खड़ा करने में कामयाब रही।

जिसको सुनना की टीम श्रीलंका हासिल करने में नाकामयाब रहीं और भारत ने सीरीज में 1-0 से अपने बढ़त को आगे किया। वहीं भारतीय टीम की जीत के बाद हार्दिक पांड्या काफी गदगद दिखाई दिए और उन्होंने मैच के बाद बड़ा बयान दिया।

Read More : Team India: साल 2023 क्रिकेट की दुनिया में राज करने वाले यह 5 भारतीय खिलाड़ी, लिस्ट में फल विक्रेता का बेटा भी शामिल

हार्दिक ने दिया यह बड़ा बयान

मुकाबला जीतने हार्दिक ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि –

“अब मुझमें लोगों को डराने की प्रवृत्ति आ गई है। लेकिन अगर मैं मुस्कुरा रहा हूं तो समझो सब ठीक है। कल मैं ठीक से सो नहीं पाया था। पर्याप्त पानी नहीं पीने से ग्लूट्स अकड़ गए थे। वहीं, अक्षर को आखिरी ओवर देने पर हार्दिक ने कहा कि मैं इस टीम को मुश्किल हालात में डालना चाहता हूं क्योंकि इससे हमें बड़े मैचों में मदद मिलेगी। हम द्विपक्षीय स्तर पर बहुत अच्छे हैं और इस तरह हम खुद को चुनौती देने जा रहे हैं। सच कहूं तो सभी युवा खिलाडिय़ों ने आज हमें इस स्थिति से बाहर निकाला।”

मैं जानता हूं उनकी ताकत क्या है

इसी के साथ उन्होंने अपनी बात को बढ़ाते हुए कहा है कि

आज गेंदबाजी से पहले बातचीत बहुत साधारण थी, मैंने उन्हें (मावी) आईपीएल में अच्छी गेंदबाजी करते देखा है और मुझे पता है कि उनकी ताकत क्या है। मैंने उसे कहा कि आपने आप पर भरोसा करो। चिंता मत करो। वहीं, अपनी गेंदबाजी पर भी मैंने काम किया है। मैंने उस (इनस्विंगर) पर भी काम किया है। मैं नेट्स में गेंदबाजी कर रहा हूं और मुझे नई गेंद से गेंदबाजी करना पसंद है।

दीपक हुड्डा और अक्षर पटेल ने खेली मैच विनिंग पारी

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की सलामी जोड़ी गिल और ईशान ने शानदार शुरुआत दी दोनों ने पहले ओवर में 17 रन बनाए।
सूर्यकुमार यादव ने 7 रन संजू सैमसन ने 5 रन ईशान किशन और हार्दिक पांड्या ने 29 रन बनाकर टीम को 94 रनों के लक्ष्य तक पहुंचाने का काम किया।
दीपक हुड्डा ने 41 रन तो वहीं अक्षर पटेल 31 रन बनाएं।

Read More : इस साल मेरा लक्ष्य भारत को…..” नए साल में हार्दिक पंड्या ने भरी जीत की हुंकार लिया बड़ा लक्ष्य

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *