“मोटे-मोटे गाल हैं तेरे” जब रोते हुए नन्हें फैन को रोहित शर्मा ने अपने चुलबुले अंदाज में कराया चुप, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

भारतीय टीम इस समय गुवाहाटी में है। जहां श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाना है। यह मुकाबला आज यानी कि 10 जनवरी से गुवाहाटी के बाद का पारा स्टेडियम में खेला जाएगा। इस सीरीज के साथ ही कप्तान रोहित शर्मा पूरी तरीके से फिट होकर के क्रिकेट के मैदान में वापस लौटे हैं

हालांकि इससे पहले कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपने एक नन्हे फैंस के गाल खींचते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें लोगों को उनका यह वीडियो भी काफी दादा पसंद आ रहा है।

Read More : किसी हूर की परी से कम नहीं टीम इंडिया के इस क्रिकेटर की वाइफ, बिकनी तस्वीरें देख आप रह जाएंगे दंग

अपने नन्हे फैंस से मिले रोहित शर्मा

दरअसल रोहित शर्मा छोटे फैन से मिलने आए तो उन्हें देखते ही एक बच्चा रोने लगा फिर रोहित ने जिस अंदाज में बच्चे को चुप कराया। इससे सभी ने रोहित की काफी तारीफ की है उन्होंने बच्चे के आंसू पहुंचते हुए कहा मोटे-मोटे गाल रोते क्यों हो। फिर वह कहते हैं इधर देख और वह उसके साथ तुरंत सेल्फी खिंचवाते हैं। इससे वहां पर मौजूद लोग हंसने लगते हैं और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं।

भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज

इस पूरे वाक्य का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देख लोग रोहित की खूब तारीफ कर रहे हैं बता दे श्रीलंका क्रिकेट टीम इन दोनों भारत दौरे पर हैं जहां हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टीम इंडिया ने श्रीलंका को T20 सीरीज में 2-1 से हराया है। वही रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया को श्रीलंका के साथ आज से वनडे सीरीज की शुरुआत करनी है।

विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं रोहित

रोहित शर्मा की गिनती भारत के विस्फोटक बल्लेबाजों में की जाती है। उन्होंने अपने दम पर भारतीय टीम को कई सारे मुकाबले जिताने में मुख्य भूमिका निभाई है। जब भी वह अपनी तूफानी पारी को खेलते हैं तो बड़े से बड़े गेंदबाज को मैदान में तंग कर देते हैं। हालांकि बता दें कि वह वनडे क्रिकेट में तीन दोहरे शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज है।

Read More : पाकिस्तान-न्यूजीलैंड सीरीज के बाद तय हुई फाइनलिस्ट टीमों के नाम, इन दो टीमों के बीच होगी मैदान में जंग

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *