मोहम्मद सिराज ने तोड़ी उमेश यादव की उम्मीदें बांग्लादेश के खिलाफ पहली गेंद पर छोड़ा कैच तो गुस्साए कोहली

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा और निर्णायक मुकाबला शेर ए बांग्ला स्टेडियम में खेला जा रहा है। जहां भारत ने इस मुकाबले को जीतकर सीरीज को 2-0 से अपने नाम करना चाहेगी तो वहीं दूसरी तरफ बांग्ला सीरीज को बचाने के इरादे से मैदान में उतरी है। इस मुकाबले में भारतीय टीम ने पहले गेंदबाजी करते हुए बांग्लादेश के बल्लेबाजों की धज्जियां उड़ा कर रख दी हैं।

लेकिन इस मुकाबले में भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज अपनी गेंदबाजी से कुछ खास कमाल करने में नाकामयाब साबित हुए और उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया। जिसकी वजह से विराट कोहली भी उन पर काफी गुस्सा करते हुए दिखाई दिए।

Read More : BAN vs IND: उमेश-अश्विन की गेंदबाजी की आंधी में उड़ी बांग्लादेशी टीम, 227 रनों पर सिमटी बांग्लादेश की पहली पारी

मोहम्मद सिराज ने छोड़ा अहम कैच

दरअसल बांग्लादेश टीम की पारी का दूसरा होगा तेज गेंदबाज उमेश यादव कर रहे थे। उन्होंने ओवर की पहली गेंद जाकिर हुसैन को डाली। गेंद का जवाब बल्लेबाज ने थर्ड मैन की दिशा में शॉट जड़कर दिया। मैन की दिशा में खड़े सिराज के हाथ से यह कैच छूट गया उनके कैसी जॉब करने के बाद खिलाड़ी विराट कोहली भी उन पर काफी गुस्सा करते हुए दिखाई दिए।

पहले टेस्ट में सफल तो दूसरे टेस्ट में फ्लॉप हुए सिराज

हालांकि टीम इंडिया के खिलाफ उन्होंने अपने पहले टेस्ट करियर में जहां शतक जमाया था तो वहीं दूसरे टेस्ट मुकाबले में वह कैच लपकने पकने की कोशिश में ड्राइव करते समय अपने कंधे में चोट लगा बैठे। जिसके बाद फिर भी उन्हें तुरंत मैदान पर फिजियों को बुलाया गया और वो स्टचिंग करवाते हुए नजर आए हालांकि यह बात अच्छी ठीक है उनकी चोट ज्यादा गंभीर नहीं आई है।

227 रनों पर सिमटी बांग्लादेश

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम की शुरुआत काफी अच्छी हुई थी। जहां टीम के लिए नजमुल हसन शंतो ने 24 रन जाकिर हसन ने 15 रन टीम के कप्तान शाकिब अल हसन ने 16 रन बनाए हैं तो वही मुशफिकुर रहीम ने 26 रनों का योगदान टीम को दिया है लिटन दास ने 25 रन बनाकर अपना विकेट गंवा दिया। मेहंदी हसन मीराज ने 25 रन मोमिनुल हक अभी मैदान में 82 रनों के साथ 227 रनों का लक्ष्य पहली पारी में भारत को दिया।

Read More : इन 4 कारणों के चलते Indian Team ने बांग्लादेश के खिलाफ दर्ज की रोमांचक जीत

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *