रणजी ट्रॉफी में जारी है अर्जुन तेंदुलकर का कहर, बल्ले के बाद गेंद से बरपाया कहर

रणजी ट्रॉफी 2022 23 का सीजन शुरू हो चुका है। सीजन में एक से बढ़कर एक बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को मिल रही है। कई खिलाड़ियों ने भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए भी अपनी दावेदारी को पेश किया है। तो वहीं कई खिलाड़ी को जैसे हैं। जो अपने प्रदर्शन से अभी से ही चयनकर्ताओं को प्रभावित करने में लगे हुए हैं।

इसी भी सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। जहां पिछले सीजन में मुंबई की तरफ से खेलने का मौका नहीं मिला था तो वहीं 1 साल वह गोवा की तरफ से खेल रहे हैं और अपना लाजवाब प्रदर्शन करके सभी क्रिकेट प्रेमियों को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं।

Read More : रणजी ट्रॉफी में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है ये खिलाड़ी, युवराज सिंह और महेंद्र सिंह धोनी से की जाती है तुलना

केरल के खिलाफ अर्जुन का कहर

इस समय अर्जुन की टीम रणजी ट्रॉफी में केरल के खिलाफ मुकाबला खेल रही है। जहां केरल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है केरल की टीम ने पहली पारी में 265 रन बनाए हैं। बता दें कि केरल की पहली पारी में इतने कम स्कोर पर सिमट ने में अर्जुन तेंदुलकर ने काफी अहम भूमिका निभाई है।

उन्होंने अपने साथी गेम पास के साथ मिलकर केरल की टीम के एक के बाद 6 विकेट लिए हैं। केरल को महज 265 रनों पर रोका है बता दें कि अर्जुन तेंदुलकर ने 49 रन देकर दो विकेट चटकाए तो वही उनके साथ मिला ने 4 विकेट लेने का काम किया।

मुंबई की तरफ से आईपीएल में दिखाई देंगे अर्जुन

आपको बता दें कि अर्जुन इस साल आईपीएल में मुंबई की तरफ से खेलते हुए दिखाई देंगे। उन्होंने डेब्यू मैच में ही शतकीय पारी खेलकर अपने पिता सचिन तेंदुलकर के 36 साल पुराने रिकॉर्ड को तोड़ा था। अर्जुन ने इस मैच में गेंद के साथ-साथ बल्लेबाजी से भी कमाल का प्रदर्शन दिखाया था।

Read More : संजू सैमसन का रणजी में हाहाकार…झारखंड के बाद राजस्थान के गेंदबाजों की कर डाली धुनाई 14 गेंदों पर ठोक डाले 56 रन

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *