वर्ल्ड कप जीतने वाले इस कप्तान पर उनकी गर्लफ्रेंड ने सरेआम की चाटों की बारिश, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

ऑस्ट्रेलिया को साल 2015 वर्ल्ड कप का खिताब जिताने वाले कप्तान माइकल क्लार्क इस समय विवादों में घिरते हुए नजर आ रहे हैं। साल 2019 में उनकी पत्नी काइली से शादी के 7 साल बाद उनका तलाक हो गया था। उनका यह तलाक 300 करोड़ रुपए में हुआ था। अपनी पहली पत्नी को तलाक देने के बाद भी खुद को नहीं सुधारा और अब वह एक बार फिर से नए मामले में फंसते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल क्लार्क ने अपनी नई गर्लफ्रेंड के साथ चीटिंग की है। जिसकी वजह से इस खिलाड़ी पर उनकी प्रेमिका ने सरेआम कुछ ऐसा कर दिया है जो उस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read More : ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट में 5वीं बार हुआ ऐसा कारनामा, दोहरा शतक लगाकर सुर्खियां बने स्टीव स्मिथ

जानिए क्या था पूरा मामला

दरअसल ऑस्ट्रेलिया के पूर्व वर्ल्ड कप विजेता कप्तान माइकल क्लार्क पर उनकी प्रेमिका जेड यारब्रॉ ने धोखा देने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं बुधवार रात को इन दोनों के बीच हाथापाई भी हुई। क्लार्क जिन्होंने साल 2015 में वनडे वर्ल्ड कप में अपनी टीम को चैंपियन बनाया था। तो वहीं एक बार फिर से यह खिलाड़ी नए मामले में फंस गए हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

दरअसल इस समय जो सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है उसका उसमे यह साफ़ तौर पर देखा जा रहा है कि किस तरीके से सार्वजनिक पार्क में यह कपल बुरी तरीके से लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं । डेली टेलीग्राफ के मुताबिक क्लार्क इस बात को स्वीकार नहीं कर रहे हैं। वह खुद पर लगे आरोपों के बाद उनकी बेटी तक की कसम खा रहे हैं क्लार्क ने कहा है कि

उन्होंने अपनी प्रेमिका के साथ चीट नहीं किया है वहीं क्लार्क ने कहा कि मैं कसम खाता हूं यह सच नहीं है मैं अपनी बेटी की कसम खाता हूं। डेली टेलीग्राफ न्यूज़ पूरी घटना का वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें दोनों को लड़ते हुए भी देखा जा रहा है जिसमें उनके प्रेमिका उन पर बुरी तरीके से चीख रही है चिल्ला रही है और उन्हें थप्पड़ भी मार रही है।

खिलाड़ी ने मांगी माफी

दरअसल गर्लफ्रेंड के साथ भी सड़क पर हुए सरे आम विवाद के बाद क्लार्क ने माफी मांगी है उन्होंने द डेली टेलीग्राफ के साथ बातचीत करते हुए कहा है कि मैं पूरी तरह से निराश हूं क्योंकि मेरी वजह से उन लोगों को कहीं ना कहीं ठेस पहुंचती है जिन्हें में सर्वोच्च सम्मान देता हूं इस विवाद के दौरान मेरी हरकतें काफी शर्मनाक थे

Read More  : ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट में 5वीं बार हुआ ऐसा कारनामा, दोहरा शतक लगाकर सुर्खियां बने स्टीव स्मिथ

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *