विराट कोहली की पत्नी Anushka Sharma ने शादी से पहले इन 4 मर्दों के साथ बनाए संबंध, विराट का बेहद करीबी दोस्त भी हैं शामिल

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री और खूबसूरत अदाकारा Anushka Sharma पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नी है, और ‌फिल्मी जगत में बहुत अधिक पॉपुलैरिटी हासिल कर चुकी है। अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के चलते इस अभिनेत्री ने लोगों को अपना दीवाना बनाया‌ हुआ है। यह कपल अपनी मैरिड लाइफ को बेहद ही शानदार तरीके से इंजॉय कर रहा है, इनके एक बेटी भी है।

आज इस आर्टिकल के जरिए हम आपको बताएंगे, कि विराट कोहली से शादी से पहले अनुष्का शर्मा का किस-किस के साथ रिलेशन रहा है। हालांकि बाद में ब्रेकअप की खबरें भी हमारे सामने आई।

सुरेश रैना

क्रिकेट जगत में सुरेश रैना वह नाम है, जो किसी भी पहचान का मोहताज नहीं है। अपनी काबिलियत और मेहनत से वह लोगों के दिलों पर राज करते आए हैं, वही अपनी बेहतरीन स्किल्स के चलते कई बार टीम इंडिया को जीत भी दिला चुके हैं।

किसी समय सुरेश रैना और अनुष्का शर्मा के रिलेशनशिप की खबरें हमारे सामने आई थी, लेकिन इस बात की कभी पुष्टि नहीं हो सकी। गौरतलब है कि सुरेश रैना का नाम भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ियों और विराट कोहली के बहुत करीबी दोस्तों में शामिल है।

रणवीर सिंह

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह को भला कौन नहीं जानता होगा, इनके हैंडसम लुक और बेहतरीन बॉडी को देखने के बाद कोई भी लड़की इन्हे अपना दिल दे बैठेगी।

रिपोर्ट के अनुसार अपनी शादी से पहले अनुष्का शर्मा का रणवीर सिंह के साथ अफेयर चल रहा था।दोनों के रिलेशनशिप के बारे में लोग काफी अच्छे से जानते हैं। लेकिन किन्ही कारणों के चलते बाद में उनका ब्रेकअप हो गया।

जोहेब युसूफ

खबरों के अनुसार अनुष्का शर्मा के साथ जोहेब युसूफ का भी नाम जुड़ा हुआ है। दरअसल मॉडलिंग के दौरान अनुष्का शर्मा जोहेब युसूफ से मिली थी।

अपनी इस मुलाकात के बाद यह दोनों एक दूसरे के करीब आने लगे, और लगभग 2 साल तक एक दूसरे को डेट करते रहे। लेकिन बॉलीवुड की बड़ी स्टार बनने के बाद अनुष्का शर्मा और जोहेब युसूफ में दूरियां बढ़ती गई और दोनों आपस में अलग हो गए।

रणबीर कपूर

बॉलीवुड के हैंडसम और चार्मिंग एक्टर की लिस्ट में शामिल रणबीर कपूर पर तो हर लड़की अपना दिल हार बैठती है। वही अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर के रिलेशन की बात भी सामने आई है।

कई बार यह दोनों एक साथ घूमते स्पॉट किए गए, जिसके चलते सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा दोनों के रिलेशनशिप के कयास लगाए गए, हालांकि उनके इस रिलेशनशिप की अभी कोई पुष्टि नहीं की जा सकी।

Read Also:-IPL 2023 की नीलामी में इन 3 अनकैप्ड खिलाड़ियों पर लगाई जा सकती है करोड़ों की बोली, धोनी का पसंदीदा भी शामिल

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *