विराट-रोहित ने किया हमेशा नजरअंदाज, अब हार्दिक पांड्या की कप्तानी में इस खिलाड़ी को मौका मिलना हुआ तय

3 जनवरी से भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की T20 सीरीज का आगाज होने वाला है। जिसके लिए हार्दिक पांड्या को टी20 कप्तानी सौंपी गई है। ऐसे में हार्दिक बतौर कप्तान एक ऐसे खिलाड़ी को मौका दे सकते हैं। जिन्हें अभी तक रोहित शर्मा और विराट कोहली ने अपनी कप्तानी के दौरान काफी ज्यादा नजरअदाज किया है और हर बार इस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा है। हम किस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं। चलिए आपको बताते हैं विस्तार से।

Read More : बीसीसीआई चयनकर्ताओं की राजनीति का शिकार हुए यह 3 खिलाड़ी, Team India में श्रीलंका के खिलाफ चयन के थे हकदार

हार्दिक की कप्तानी में मिलेगा इस खिलाड़ी को मौका

दरअसल हम जिस खिलाड़ी के बारे में बातचीत कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि भारतीय टीम के शानदार खिलाड़ी संजू सैमसन है। संजू नशे से एक बेहतरीन बल्लेबाज हैं। बल्कि वह एक शानदार विकेटकीपर भी है। ऐसे में हार्दिक अपनी टीम को मजबूत करने के लिए इस खिलाड़ी को मौका दे सकते हैं। खिलाडी पांच नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए मैदान पर दिखाई दे सकते हैं।

संजू सैमसन के पास है गोल्डन चांस

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में ऋषभ पंत की जगह अगर संजू सैमसन को मौका दिया जाता हैं और संजू इस मौके को भुनाने में कामयाब हो पाते हैं। तो यकीनन वह टीम इंडिया के लिए लंबे समय तक खेलने वाले खिलाड़ी बन सकते हैं। बता दें कि मौजूदा समय में ऋषभ पंत का एक्सीडेंट की वजह से चोटिल हो गए हैं। अगले 6 महीने तक उनकी वापसी काफी मुश्किल है। संजू के पास टीम इंडिया में अपनी जगह को पक्का करने का बड़ा मौका है।

विराट रोहित ने किया नजरअंदाज

संजू सैमसन को विराट कोहली और रोहित शर्मा की कप्तानी के दौरान सबसे ज्यादा इग्नोर किया गया है। रोहित शर्मा और विराट दोनों नहीं खिलाड़ी को अपनी कप्तानी के दौरान बहुत ज्यादा मौके नहीं दिए हैं। अगर पंत की करें तो पंत को हमेशा खराब प्रदर्शन के बाद भी टीम में मौके मिले हैं। जिसकी वजह से इस खिलाड़ी को बाहर बैठना पड़ा है।

Read More : भारतीय बल्लेबाज ऋषभ पंत की कार का हुआ भयानक एक्सीडेंट, सड़क पर धू-धू करके जल उठी कार गंभीर रूप से घायल हुए खिलाड़ी

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *