वीडियो : सिराज ने फिर दिखाया अपना जलवा, अविष्का को किया क्लीन बोल्ड – CricReader

श्रीलंका की टीम अभी भारत के दौरे पर आई हुई है जहां उन्हें 3 मुकाबलो की टी20 सीरीज और 3 मुकाबलो की ओडीआई श्रृंखला खेलनी थी।

भारत ने श्रीलंका को टी20 श्रृंखला में मात दे दी थी जहां उन्होंने 2-1 से ये सीरीज अपने नाम किया था वही अब इसके बाद दोनो ही टीमे वनडे श्रृंखला में एक दूसरे का सामना कर रही है।

आज इस सीरीज का दूसरा मुकाबला कोलकाता में खेला जा रहा है जहां पहला मुकाबला जीत कर भारत ने इस सीरीज में 1-0 की बढत हासिल कर के ही रखी है।

आज के मुकाबले में श्रीलंका के कप्तान दसुन शनाका ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया जहां आज श्रीलंका की टीम ने 2 बदलाब किए है वही आज भारत ने भी चहल के जगह कुलदीप को खिलाया।

श्रीलंका के सलामी बल्लेबाज पथुम निशंका और अविष्का फर्नान्डो सोच समझ कर सुलझी हुई बल्लेबाज़ी कर रहे थे और काफी आराम से पारी जो आगे लेकर जा रहे थे।

हालांकि भारत के तरफ से अच्छे फॉर्म ने चल रहे मोहम्मद सिराज ने एक बार और पावरप्ले में भारत को सफलता दिलाई है और उन्होंने फर्नान्डो को कमाल की गेंद से आउट कर दिया।

ये घटना श्रीलंका की पारी के 6वे ओवर की आखरी गेंद की है जहां सिराज ने एक गेंद गुड लेंथ पर डाली और वो गेंद अंदर के तरफ आई जिसने फर्नान्डो को बीट कर दिया और वो क्लीन वोल्ड हो गए।

मोहम्मद सिराज अभी काफी अच्छे फॉर्म ने है जहां उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ भी वनडे सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया था वही श्रीलंका के खिलाफ भी पहले मुकाबले में अहम विकेट चटकाए थे।

उन्होंने पहले मुकाबले में मात्र 67 रन खर्च कर के 1 विकेट चटकाया था और अभी वो आईसीसी वनडे रैंकिंग में 18वे पायदान पर आ गए है जहां उन्हें 4 अंकों का फायदा हुआ था।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *